इन दिनों फिल्म इंड’स्ट्री से बहुत सी गुड न्यूज़ सुनने को मिल रही हैं। एक तरफ कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बं’धन में बं’ध रहे हैं तो दूसरी ओर सेले’ब्स घर में नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जु’टे हुए हैं। नवाब खानदान की बहू करीना कपूर हों या इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हों, अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देने वाली हैं। अब खबर है की बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और शो एं’कर मंदिरा बेदी ने भी फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है।

मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अका’उंट पर एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने घर में बेबी गर्ल का वेलकम किया है। मंदिरा ने बताया है कि उन्होंने और उनके पति ने चार साल की बेटी को एडॉ’प्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट में बेबी का इंट्रो’डक्शन भी कराया है। मंदिरा ने कैप्शन में लिखा है, “वह ऊपर से एक आशीर्वाद की तरह हमारे पास आई। हमारी प्यारी बेटी तारा। 4 साल की लड़की जिसकी आंखों में तारों जैसी चमक है। अपने वीर की बहन। खुली बांहों और प्यार से उसका घर में स्वा’गत कर रही हूं। हम सब आभा’री हैं। 28 जुलाई 2020 को तारा बेदी कौशल हमारे घर का हिस्सा बनी है।”
Mandira Bedi and family
मंदिरा द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में बेबी तारा के साथ-साथ पति राज और उनके बेटे भी दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में सभी ने व्हा’इट आउ’टफिट कैरी किया है। मंदिरा ने ही नहीं बल्कि उनके पति राज ने भी लोगों के साथ यह न्यूज़ शेयर की है। उन्होंने लिखा है, “इस दशहरे के मौके पर हम अपने परिवार की नई नवेली सदस्य तारा बेदी कौशल से आपको मिलाना चाहते हैं। आखिरकार परिवार पूरा हुआ। हम दो हमारे दो।” यह खबर जानने के बाद फैंस ने मंदिरा और उनके परिवार को खूब सारी मु’बारकबाद और दुआएं दी हैं। फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेले’ब्स भी मंदिरा और उनके परिवार को खूब बधा’इयां दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *