मंदिरा बेदी के घर पस’रा मातम, पति की अचा’नक मौ’त…

मुम्बई: आज की सुबह एक दुःख भरी ख़बर लेकर आयी है। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की असमय मौत ने सभी को हैरान कर दिया। ख़बरों के अनुसार राज कौशल को सुबह 4:30 बजे हार्ट अटैक आया। जब तक उनका परिवार उन्हें अस्पताल ले जा पाता उनकी मौत हो गयी।राज अपने पीछे पत्नी मंदिरा बेदी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

राज कौशल एक लेखक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे जो माइ बर्दर निखिल, प्यार में कभी-कभी, शादी के लड्डू और एंथोनी कौन है जैसी फ़िल्मों से जुड़े रहे। राज के जाने की ख़बर डायरेक्टर ओनिर के ट्वीट से बाहर आयी। उसके बाद रोहन अब्बास और रोहित रॉय ने भी अपने पोस्ट के ज़रिए संवेदना ज़ाहिर की। मंदिरा बेदी हमेशा एक मज़बूत पर्सनालिटी के जैसे सामने आती हैं।

वो हमेशा अपने विचार भी खुलकर रखती हैं। मंदिर और राज ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी को गोद लिया था जिसके साथ फ़ोटो शेयर करने पर मंदिरा की बेटी को उनके रंग रूप पर ट्रोल किया गया था। मंदिरा ने इस बात पर भी ट्रोलर्स की क्लास ली थी। मंदिरा और राज की पहली मुलाक़ात 1996 में हुई थी। मुकुल आनंद के घर पर इनकी मुलाक़ात हुई थी जहाँ मंदिरा ऑडिशन देने पहुँची थीं।

वहाँ राज भी थे जो मुकुल को उनकी फ़िल्म में असिस्ट कर रहे थे। मंदिरा के माता-पिता पहले इनके रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे लेकिन उनके प्यार के आगे सभी को झुकना पड़ा। मंदिरा बेदी और राज कौशल ने फ़रवरी 1999 में शादी की थी। 19 जून 2011 को मंदिरा के बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम वीर है। पिछले साल गोद ली बेटी का नाम उन्होंने तारा रखा है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!