आज आलिया और रणबीर की शादी है जिसके लिए सभी काफ़ी उ’त्साहित हैं। ऐसे में अब ख़बरें आयी हैं कि आलिया और रणबीर की शादी हो चु’की है।दोनों अपने घर के लोगों के बीच उनसे मिल रहे हैं। जैसा कि पहले से कहा गया था आलिया और रणबीर की शादी के बाद ही उनका संगीत है। जिसके लिए सब तै’यार हैं।

अब एक तरह से सारे मेहमान अंदर पहुँ’च चु’के हैं इसी बीच एंट्री ली दो क्यूट लोगों ने। जी हाँ, ये कोई और नहीं बल्कि हैं करीना के लाडले तैमूर और जेह। दोनों के आते ही मीडिया उनकी क्यूटने’स पर फ़ि’दा हो गयी। शादी की थीम के अनुसार ही करीना ने अपने लाड’लों के लिए भी कप’ड़े चु’ने हैं।

मामा की शादी में आए करीना के छोटे बेटे जेह ने पिंक कुर्ता पहना है वहीं तैमूर भी लाइट पिंक कुर्ते में ही नज़र आए। करीना ने ख़ुद भी हल्के पिंक और गोल्डन रंग के मेल की साड़ी पहनी है। जबकि सैफ़ अ’ली खा’न ने पिंक कुर्ता और उसके ऊपर सफ़ेद जैकेट पहना है। ऐसा लग रहा है जैसे इस शादी में पिंक और गोल्डन थीम रखी गयी है।

करीना ने आते ही अपने लुक से सबको मोह लिया। जब वो निकलीं तो प्रेस के सामने फ़ोटो के लिए भी रु’कीं। बाद में भी सैफ़ तो आगे निक’ल गए लेकिन करीना मीडिया को पो’ज़ देने के लिए रु’कीं। इसे देखकर सैफ़ मुस्कुराए बिना नहीं रह पाए। सैफ़ ने मीडिया को हाथ दिखाया और उनका अभिवादन किया लेकिन वो करीना की तरह फ़ोटो के लिए रु’के नहीं।

error: Content is protected !!