मलाइका अरोरा भले ही फ़िल्मों में न दिखें लेकिन वो ख़बरों में हमेशा बनी रहती हैं। मलाइका अरोरा अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर तो सुर्ख़ियों में रहती ही हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फ़ोटो अपने सोशल मीडिया से शेयर की इस फ़ोटो को देखते ही उनके फ़ैन्स ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी दीवाने हो गए हैं। मलाइका ने अपने बेटे अरहान ख़ान की फ़ोटो शेयर की है और साथ हैं इंटर्नेट सेंसेशन तैमूर अली ख़ान।

जी हाँ, दरअसल मलाइका अरोरा हाल ही में अपनी बेस्ट फ़्रेंड करीना कपूर ख़ान के घर नाइट आउट के लिए गयी थीं। जहाँ उनके साथ उनके बेटे अरहान ख़ान, बहन अमृता अरोरा और करीना की बहन करिश्मा भी थीं। यहीं से मलाइका ने अरहान और तैमूर की एक फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें अरहान और तैमूर एक साथ बैठकर पोज़ कर रहे हैं।उनकी ये फ़ोटो इतनी क्यूट है कि लोग उस पर हार्ट रीऐक्शन ही दे रहे हैं।

इस फ़ोटो में दोनों नीचे बैठेकर मुस्कुरा रहे हैं और तैमूर ने हाथ में फ़ुट्बॉल पकड़ी हुई है और अरहान की तरफ़ बहुत ही प्यार से देख रहा है। मलाइका ने इस फ़ोटो को पोस्ट करके लिखा “मेरा बेबी बेबो के बेबी के साथ” साथ ही उन्होंने हैशटैग लिखा है ख़ानबॉइज़ और टिमटिम। इस फ़ोटो पर अमृता अरोरा ने हार्ट कमेंट किया तो फ़राह ख़ान ने लिखा “ज़रा देखो तो कितने प्यारे बच्चे हैं”। मलाइका ने अपने नाइट आउट की और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वो, अमृता अरोरा, करिश्मा और करीना नज़र आ रही हैं।

मलाइका और करीना अच्छी दोस्त हैं और वो अक्सर एक-दूसरे के साथ वक़्त बिताती नज़र आती हैं।मलाइका अक्सर अपने बेटे अरहान के साथ वक़्त बिताती हैं। अरबाज़ ख़ान के साथ तलाक़ लेने के बाद मलाइका और बेटे के रिश्ते में किसी तरह का कोई अंतर नहीं आया। मलाइका जल्द ही एक डान्स रिएलिटी शो में जज के रूप में नज़र आने वाली हैं।