मलाइका अरोरा ने यूँ तो बॉलीवुड में बहुत लम्बे रोल्स वाली फ़िल्में नहीं की हैं लेकिन फिर भी उनके चाहने वालों की संख्या में कमी नहीं है। मलाइका के डान्स मूव्ज़ हों या फ़िटनेस विडीओ चाहने वालों के दिलों पर छा जाते हैं। यही नहीं जब वो अर्जुन कपूर के साथ नज़र आती हैं तो भी लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो जाते हैं। मलाइका अपने मन की करने वाली हैं और वो जब जो सही लगता है वो करती हैं।

उनके बयान भी कुछ इसी तरह के होते हैं जहाँ वो कुछ छुपाती नहीं हैं और बस जो मन में होता है वही कह देती हैं। शायद यही कारण है कि मलाइका को चाहने वाले उनके सपोर्ट में अक्सर उतरते हैं। हाल ही में मलाइका ने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया में इस बात की चर्चा होने लगी। मलाइका ने अपने माता- पिता के साथ ऑटो में सवारी की। जी हाँ, मलाइका अपनी गाड़ी छोड़कर निकल पड़ी ऑटो में लॉंग राइड पर और साथ थे उनके माँ- पापा। मलाइका की ये तस्वीरें जब से सोशल मीडिया में आयी हैं तभी से धूम मचा रही हैं।

Malaika Arora with parents

अपनी चहेती ऐक्ट्रेस को ऑटो में सफ़र करते देख फ़ैन्स काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहे हैं। कई फ़ैन्स तो इस बात को मलाइका की सादगी से भी जोड़कर देख रहे हैं कुछ का कहना है कि मलाइका ज़मीन से जुड़ी हुई हैं। वहीं कुछ लोग मलाइका के कपड़े को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे हैं। मलाइका ने एक सफ़ेद शॉर्ट शर्ट ड्रेस पहनी थी जिसे देखकर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया कि “ये अपनी पेंट घर पर भूल गयी”, “ये सिर्फ़ शर्ट पहनकर आ गयी”। मलाइका के फ़ैन्स उनकी हर फ़ोटो और विडीओ को हाथों हाथ लेते हैं और मलाइका को सपोर्ट भी करते हैं वहीं कई बार मलाइका को ट्रोल करने की कोशिशें भी की जाती हैं लेकिन वो उन बातों पर ध्यान ही नहीं देतीं।