मलाइका अरोरा मीडिया के बीच काफ़ी पो’प्यूलर हैं और आए दिन उनके फ़ो’टोज़ सामने आते रहते हैं। वो अपनी फ़िटनेस के लिए जानी जाती हैं और रो’ज़ाना जिम भी जाती हैं ऐसे में उनके जिम के कपड़ों का भी स्टाइल काफ़ी सु’र्ख़ियो में रहता है इसके अलावा मलाइका और अर्जुन के विडीओज़ भी काफ़ी च’र्चा में रहते हैं।

हाल ही में अर्जुन और मलाइका हाथों में हाथ डाले कहीं जाते हुए कै’पचर किए गए और उनका ये विडीओ लोगों ने बहुत ज़्यादा पसंद किया। इसिसे कुछ दिन पहले ही मलाइका और अर्जुन डिनर के लिए गए और सीट न मिलने पर पैक करवाकर लौ’ट रहे थे ये विडीओ भी लोगों ने ख़ूब पसंद किया था।

यूँ तो मलाइका अपनी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया अकाउंट्स के ज़रिए पोस्ट करती ही रहती हैं लेकिन फिर भी मीडिया में आयी उनकी फ़ोटोज़ और विडीओज़ भी काफ़ी च’र्चा में रहते हैं। ऐसा ही एक विडीओ इन दिनों च’र्चा में है। इस विडीओ में साफ़ नज़र आ रहा है कि मलाइका अपनी वर्कआउट के लिए जिम जा रही है। मलाइका जैसे ही गाड़ी से उत’रती हैं कुछ फ़ैन्स और मीडिया के लोग उन्हें फ़ोटोज़ के लिए आवाज़ देते हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं मलाइका मीडिया के साथ काफ़ी अच्छी तरह बिहे’व करती हैं। इसके लिए मलाइका रु’ककर फ़ोटोज़ लेने देती हैं। लेकिन इसके बाद मलाइका ने किया कुछ ऐसा कि ये विडीओ वाय’रल हो गया। मलाइका ने जैसे ही फ़ोटो के लिए मीडिया के कैमरों की तरफ़ देखा उन्हें न’ज़र आया कि मीडिया के लोगों ने किसी तरह का मा’स्क नहीं लगाया है।

फ़ोटोज़ देने के बाद मलाइका ने इ’शारे से मीडिया के लोगों से मा’स्क ल’गाने के लिए कहा। मलाइका का ये ब’र्ताव मीडिया के लोग ही नहीं बल्कि मलाइका के फ़ैन्स भी काफ़ी पसंद कर रहे हैं और ये च’र्चा कर रहे हैं कि मलाइका कितनी केय’रिंग हैं, उन्हें न सिर्फ़ अपनी बल्कि मीडिया के लोगों की भी फ़ि’क्र है। वैसे मलाइका भी यहाँ बिना मा’स्क के नज़र आ रही थीं, लेकिन वो अपनी गाड़ी से सीधे जिम में जाती न’ज़र आयीं।

error: Content is protected !!