मलाइका अरोरा जो भी शेयर करती हैं वो वायरल हो ही जाता है। इन दिनों मलाइका दिवाली की फ़ोटोज़ शेयर कर रही हैं, दिवाली के लिए मलाइका धर्मशाला में हैं जहाँ अर्जुन और सैफ़ अपनी फ़िल्म भू’त पुलिस की शू’ट कर रहे थे। उनके साथ ही इस फ़िल्म की ऐक्ट्रेस जैकलीन और यामी गौतम भी हैं। दिवाली के मौक़े पर जब करीना कपूर और तैमूर सैफ़ के पास धर्मशाला गए तो साथ ही मलाइका भी चली गयीं क्योंकि वो भी अर्जुन के साथ ये वक़्त बिताना चाहती थीं। लेकिन वो जो भी फ़ोटोज़ शेयर कर रही हैं उनमें अर्जुन नज़र ही नहीं आ रहे।

धर्मशाला में ये जोड़ियाँ छुट्टियों का मज़ा लेते नज़र आ रही हैं यही नहीं सभी ख़ूब घूम भी रहे हैं और उसकी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर ज़्यादातर तस्वीरों से नदा’रद हैं और ऐसा सोचा जा रहा है कि वो सभी की तस्वीरें खीं’च रहे हैं। हाल ही में सैफ़, करीना और तैमूर की भी एक प्यारी सी तस्वीर उन्होंने ली थी। वहीं मलाइका भी अपनी दोस्त करीना के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं दोनों एक- दूसरे की फ़ोटोज़ खींचते हैं और सोशल मीडिया में शेयर करते हैं। हाल ही में मलाइका ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनकी फ़ैन्स जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

Malaika with Kareena and Taimoor- Taimoor with Saif
इन्हीं तस्वीरों में मलाइका ने एक मॉर्निंग वॉक की तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो ग्रीन ट्रैक पैंट में नज़र आ रही हैं और उन्होंने इस फ़ोटो के साथ लिखा है “वो रास्ते जिन पर कम चला गया है, शांत और ख़ूबसूरत सुबह” मलाइका इस फ़ोटो में भी काफ़ी ख़ूबसूरत लग रही हैं वो अपनी फ़िटनेस का ख़ासा ख़याल रखती हैं। इस तस्वीर पर फ़ैन्स के जो कमेंट्स आए उनमें लोगों ने उनसे पूछना शुरू कर दिया कि आख़िर वो अर्जुन को कैसे भु’ला दीं, अके’ले ही निकल गयीं। वहीं बहुत से लोगों का मानना है कि अर्जुन ने ही ये फ़ोटो खींची हैं इसलिए लोग कह रहे हैं कि मलाइका अर्जुन को क्रेडिट क्यों नहीं दे रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *