मलाइका अरोरा की ज़िंदगी में लोगों को जितनी दि’लच’स्पी है उतनी ही उनकी लव लाइफ़ को लेकर भी है। मलाइका और अर्जुन को लेकर लोग जितनी बातें करते हैं उतनी तो शायद किसी और बॉलीवुड कपल के बारे में बातें नहीं होतीं। हम तो ये भी कह सकते हैं कि मलाइका और अरबाज़ को साथ देखकर अर्जुन को चाहे कोई परे’शानी न हो लेकिन लोगों को बहुत सारी परे’शानी होती है। शायद यही कारण है कि जब हाल ही में अरबाज़ और मलाइका साथ दिखे तो उन्हें लेकर लोगों ने फ़ि’करे क’सने शुरू कर दिए।

दरअसल मलाइका और अरबाज़ ने 19 साल तक शादी में रहने के बाद तला’क़ ले लिया था। इसके बाद से मलाइका ही अपने बेटे अरहान की देखभाल करती हैं।अब जब अरहान विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं तो जब भी वो आते और जाते हैं तब मलाइका और अरबाज़ उन्हें छो’ड़ने और लेने साथ आते हैं। दरअसल मलाइका ने पहले ही कहा था कि वो अपने बेटे के मन में उनके पिता के ख़िला’फ़ कोई भी बात नहीं भ’रना चाहती हैं। वो चाहती हैं कि उनका बेटा अपनी तरह से अपनी ज़िंदगी जिए।

मलाइका और अरबाज़ दोनों अपने बेटे के लिए साथ आते हैं। अब दोनों अपनी लाइफ़ में आगे भी बढ़ चु’के हैं। जहाँ मलाइका और अर्जुन साथ हैं वहीं अरबाज़ भी विदेशी मॉडल को डे’ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि उनके बेटे अरहान को इस बात से कोई आप’त्ति नहीं है। इस बार जब मलाइका और अरबाज़ साथ दिखे तो उन्हें देखकर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करना शुरू कर दिया। कुछ तो मलाइका को ये कहने लगे कि वो वापस अरबाज़ के साथ हो जाएँ क्योंकि उनके बेटे का सवा’ल है।

वहीं कुछ ने ये कमेंट किया कि अरबाज़ और मलाइका के बीच में उनका बेटा अरहान पिस रहा है। माँ- बाप के होते हुए भी उसे दोनों का प्यार नहीं मिल रहा। किसी ने तो ये तक कह दिया कि इस बच्चे की ज़िंदगी क्या है? माँ किसी और के साथ है और पिता किसी और के साथ ऐसे में बच्चा किससे मिलता होगा। वैसे इस तरह की बातों को झेलना मलाइका खूब जा’नती हैं। उन्हें आए दिन किसी न किसी बात के लिए ट्रो’ल किया जाता है।

error: Content is protected !!