मलाइका अरोरा अपने काम से ज़्यादा अपने स्टाइल और रिलेशन के लिए च’र्चा में रहती हैं। उनका स्टाइल कुछ ऐसा है कि लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं वेस्टर्न कपड़ों में तो मलाइका ग़ज़’ब की नज़र आती ही हैं लेकिन जब बात हो उनके ट्रेडिशनल लुक की मलाइका इस लुक में भी लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। वो हर तरह के कपड़ों को ऐसे कैरी करती हैं कि लोग देखते ही रह जाते हैं। शायद इसीलिए वो डिज़ाइनर्स की पहली पसंद हैं।

हाल ही में मलाइका ने दादा साहेब फाल्के पुरस्कार में एक ऐसा रूप ध’रा की सब उन्हें देखते ही रह गए। मलाइका यहाँ नज़र आयीं एक रेड प्रिंट साड़ी में और इसमें यूनीक बात तो ये है कि मलाइका ने साड़ी के साथ क्रॉ’प टॉप पहना है और इस लुक में मलाइका यूँ नज़र आयीं कि देखते ही देखते उनकी ये पोस्ट हो गयी वाय’रल। मलाइका इस लुक में बला की ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना है और साथ में ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनी यही नहीं मलाइका ने एक जूड़ा बनकर उस पर गजरा सजाकर अपने लुक को पूरा किया।


Malaika Arora

बता दें कि मलाइका अरोरा को इस साल फ़िटनेस आइकॉन ऑफ़ द इयर का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया गया जिसके लिए एक थैंक यू नोट भी मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शे’यर की है। मलाइका अरोरा अपने फ़िटनेस को लेकर कितनी सीरि’यस हैं ये तो सभी जानते हैं। वो जिम में ज’मकर पसीना बहाती हैं और डान्स के ज़रिए भी ख़ुद को फ़िट रखती हैं। अक्सर वो अपने फ़िटनेस विडीओज़ भी सोशल मीडिया में शेयर करती हैं जिन्हें ख़ूब पसंद किया जाता है। सालों से मलाइका अपने शे’प में बनी हुई हैं और इस फ़िटनेस को बरक़’रार रखा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *