मलाइका अरोड़ा की फिटनेस और उनकी खूबसूरती का राज शायद यही है कि वह कभी रुकती नहीं, हमेशा अपनी फिटनेस पर काम करना या टीवी के रियलिटी शोज़ के ज़रिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाना मलाइका अरोड़ा की विशेषता है। मलाइका की बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान है।

नेहा धूपिया के शो ‘नो-फिल्टर’ में मलाइका ने बताया कि कैसे वो प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करती रही थीं। और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही वापस अपने काम पर आ गई थीं। इस शो के दौरान मलाइका ने ख़ुलासा किया है, कि जब वह अपने करियर के शुरुआती दौर में थीं। उस समय उन्हें डार्क स्किन की कैटेगरी में रखा जाता था। और उस वक़्त इस चीज़ को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था। लोग डार्क स्किन और फेयर स्किन के बीच भेदभाव करते थे।

इसी बातचीत के दौरान मलाइका ने अपने बेटे अरहान के बारे में सबसे बड़ा ख़ुलासा करते हुए बताया, कि कोई है जिसे अपनी मम्मी के साथ देखकर अरहान को ईष्या होती है। और वह कोई और नहीं बल्कि मलाइका का प्यारा डॉग ‘कैस्पर’ है। मलाइका ने बताया कि वह जितना प्यार अपने बेटे को करती हैं। उतना ही अपने डॉग ‘कैस्पर’ को भी करती हैं। उनके लिए दोनों एक बराबर हैं।

मलाइका कहती हैं कि जानवर भी हमारे परिवार का एक अहम हिस्सा होते हैं। मलाइका ने बताया कि मेरा बेटा हमेशा बोलता है कि, आप मुझसे ज़्यादा कैस्पर (डॉग) को प्यार करती हो। और यह भी पूछता है कि, आप मुझे प्यार करती हो या कैस्पर को। तब मैं कहती हूं कि मेरे दो बेटे हैं और यह आप दोनों ही हो। दोनों को मैं बराबर प्यार करती हूं। वह हमेशा मुझसे बोलता है कि आप डिप्लोमेटिक नहीं बन सकती हो, मुझे चुनो या ना कह दो।

मलाइका अरोड़ा कहती हैं कि, अरहान मेरे लिए सब कुछ है, लेकिन कैस्पर भी मेरे लिए सब कुछ है। जो मुझे अनकंडीशनल प्यार करता है। मलाइका ने बताया कि अरहान कहते हैं कि आप मुझे चुनो, और कहो मैं आपके लिए नंबर वन हूं। लेकिन मैं ऐसा नहीं कह सकती क्योंकि मेरे लिए दोनों ही एक जैसे हैं। बता दें कि इस नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर’ में मलाइका ने इस बात का भी ख़ुलासा किया कि, उनकी ‘ड्रीम वेडिंग’ में सब कुछ सफेद रंग का होगा और वह खूबसूरत सफेद गाउन पहनेंगी, उनकी ब्राइडमेट्स होंगी उनकी गर्ल गैंग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *