बॉलीवुड एक्ट्रेस के इतने चा’हने वाले होते हैं कि उन्हें कुछ चो’ट लगे तो फ़ैन्स इस बात से घ’बरा जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही मलाइका अरोरा एक ग’म्भीर ए’क्सिडें’ट का शि’कार हुई थीं। अब उनके बाद एक और एक्ट्रेस भी हा’दसे का शि’कार हो गयी हैं। ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड से दू’री बना चुकीं तनुश्री दत्ता हैं।

तनुश्री दत्ता ने ये बात ख़ुद ही सोशल मीडिया पर बतायी। ये हाद’सा तब हुआ जब वो उज्जैन के महाका’ल के द’र्शन को जा रही थीं। तनुश्री ने बाद में मंदिर का विडीयो भी साझा किया जिसमें वो लं’ग’ड़ाक’र चलती नज़र आ रही थीं। तनुश्री ने इससे पहले अपने चो’टिल बाएँ पैर की फ़ोटो लगाते हुए इस बात की जा’नकारी दी।

उन्होंने बताया कि जब वो महाका’ल के मंदिर जा रही थी तभी इस हा’दसे का शि’कार हुईं। उन्होंने बताया कि उनकी कार का ब्रे’क फे’ल हो जाने के कार’ण ये बड़ा हा’दसा हुआ। तनुश्री ने सारी बात बतायी और लिखा कि उन्हें सिर्फ़ पैर में ही चो’ट आयी है।तनुश्री मंगलवार की सुबह- सुबह उज्जैन में महाका’ल के द’र्शन की जा रही थीं जब रास्ते में ये हाद’सा हुआ।

इस हादसे के बाद उन्हें अस्प’ताल ले जाया गया जहां उन्हें टाँ’के लगाए गए। इसके बाद भी वो रु’की नहीं और महाका’ल के द’र्शन करने पहुँच गयीं। उन्होंने लिखा कि “आज का दिन काफ़ी साहस भ’रा रहा। मंदिर जाते समय मेरे साथ हाद’सा हो गया। गाड़ी का ब्रे’क फेल होने के कारण वो दु’र्घट’नाग्र’स्त हो गयी। कुछ टाँ’के लगे हैं”।

तनुश्री ने इसे अपनी ज़िंदगी का पहला रोड ए’क्सिडें’ट क’रार दिया।तनुश्री ने इस बात की जा’नकारी जैसे ही दी उनके फ़ैन्स काफ़ी परे’शान हो गए।सभी उनसे पू’छने लगे कि उनका हा’ल कैसा है? वहीं सभी अब भी उनसे ये बात पू’छ रहे हैं कि उन्हें कैसा लग रहा है? तनुश्री ने फ़ैन्स को कहा कि वो अभी ठीक हैं और इस बात से ख़ुश हैं कि वो महाका’ल के द’र्शन कर पायीं।

तनुश्री पिछले सालों में ‘मी टू’ मूवमें’ट के कार’ण च’र्चा में आ गयी थीं।उन्होंने नाना पाटेकर पर ये कहकर इ’ल्ज़ा’म लगाया था कि उन्होंने एक शू’ट के दौ’रान उन्हें आप’त्तिजन’क तरीक़े से छु’आ था। सेट पर मौजूद सभी ने ये बात देखी थी लेकिन किसी ने कुछ भी नहीं कहा। तनुश्री उस समय नयी थीं इसलिए उनकी आवा’ज़ उठाने की हिम्म’त नहीं हुई।

error: Content is protected !!