मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का प्यार परवान पर है। वो दिन लद गए जब मलाइका अपने और अर्जुन के प्यार को छुपाती फिरती थीं अब तो दोनों ने अपने-सपने सोशल मीडिया में भी इस प्यारा का खुलेआम ऐलान कर दिया इतना ही नहीं, मलाइका और अर्जुन अब साथ जाते हैं तो मीडिया से बचने की कोई कोशिश भी नहीं करते। दोनों की शादी की डेट भी जल्द ही फ़ाइनल होने वाली है।

मलाइका को इस प्यार के लिए बहुत से जोखिम उठाने पड़े और अर्जुन ने भी कुछ कम बातें नहीं सुनी। अब तक सोशल मीडिया में भी आए दिन लोग उन्हें ट्रोल करते हैं और इसकी बड़ी वजह होती है मलाइका का अर्जुन से उम्र में बड़े होना और तो और मलाइका का एक बेटा भी है। जो फ़िलहाल अपने पिता के घर में ही रहता है। वैसे हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि उन्होंने ख़ुद अपने और अरबाज़ के बिगड़ते रिश्ते की ख़बर अपने बेटे को दी थी और बाद में अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को भी मलाइका ने बेटे के सामने रखा था। उनका कहना है कि बेटा बहुत ही समझदार है और वो इस सरय बात को अच्छी तरह समझ पाया है।

मलाइका एक नामी बॉलीवुड फ़ैमिली यानी सलीम ख़ान की फ़ैमिली से ताल्लुक़ रखती थीं इसलिए उन्हें अरबाज़ से तलाक़ लेने के बाद जितनी मुश्किलें नहीं झेलनी पड़ीं, उससे ज़्यादा परेशानी उन्हें अर्जुन से अपने रिश्ते की वजह से उठानी पड़ रही हैं। जहाँ एक ओर अर्जुन और मलाइका दोनों ही ख़ान परिवार के सदस्यों की नज़रों में आने से बचते हैं वहीं अगर कोई ऐसा इवेंट हो जहाँ ख़ान फ़ैमिली के लोग आने वाले हों वहाँ अर्जुन और मलाइका सतर्क रहते हैं।

Salman Khan

मलाइका और अर्जुन तो ख़ान फ़ैमिली के लिए पूरी तरह एक सही माहौल बनाने में लगे होते है लेकिन ख़ान फ़ैमिली ने उन्हें माफ़ नहीं किया ये बात आए दिन सामने आती है। हाल ही में ये ख़बर आयी है कि सलमान और अरबाज़ ख़ान ने दबंग 3 से मलाइका के चर्चित किरदार मुन्नी को बाहर कर दिया है। अब मलाइका इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं होंगी। बल्कि बहुचर्चित गीत “मुन्नी बदनाम हुई” को बदलकर “मुन्ना बदनाम हुआ” सलमान पर फ़िल्माया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *