मलाइका अरोरा अपने स्टाइल और लव लाइफ़ को लेकर कई बार च’र्चा में रहती हैं। मलाइका की फ़िटनेस के तो सभी दीवाने हैं। मलाइका अक्सर अपने सोशल मीडिया से भी कई चीज़ें शेयर करती रहती हैं।एक बार उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ ऐसा शेयर किया जिसे लेकर म’च गया था बड़ा बवा’ल। असल में मलाइका ने कोरो’नाका’ल में वाय’रल हुआ एक जोक अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया जिसे लोगों ने उनके ऊपर घ’टित हुई बात समझ लिया। इससे हो गयी मलाइका की किरकिरी।

दरअसल मलाइका ने जो जोक शेयर किया वो कुछ ऐसा था।हम सभी लोग कोरो’ना से ड’रे हुए थे और फूंक-फूंक कर कद’म रख रहे थे। मैं रेस्टोरेंट में गयी कोहनी से दरवाज़ा खोला, पैर से टॉयले’ट सीट उठायी, टिशु पकड़कर फ़्ल’श किया, बाह’र आयी, हाथ धोयी, टीशु यूज़ किया, फिर कोहनी से दरवाज़ा खोला और अपने टेबल पर आ गयी। तब पता चला कि मैंने अपनी पेंट ही ऊपर नहीं चढ़ायी है। इस जोक को जब मलाइका ने शेयर किया तो लोग उनकी आपबी’ती समझ बैठे।

मलाइका के इस जोक के बाद से उनको लेकर ये ख़बरें चलने लगीं कि वो टॉयले’ट से बाहर बिना पैंट ऊपर किए आ गयीं थीं। वैसे मलाइका के इसके साथ ही एक और जोक भी शेयर किया था। इसमें मलाइका ने लिखा था कि पहले जब लोग घर आते थे तो हम उन्हें बताते थे कि हमारा कुत्ता वै’क्सिने’टेड है पर अब हम ख़ुद को लेकर ऐसा कहते हैं कि हम वै’क्सीन ल’गवा चु’के हैं।

मलाइका अरोरा अपने इन जोक्स पर ट्रो’ल तो हुईं लेकिन जैसा कि वो इन बातों पर ध्यान नहीं देतीं उसी तरह उन्होंने इन पर भी कोई सफ़ाई नहीं दी। वैसे मलाइका साफ़-साफ़ किसी बात पर बोलती हैं तो वो है अर्जुन कपूर। जी हाँ, मलाइका ने अर्जुन को लेकर ये बताया था कि उन्हें ऐसे ही लोग पसंद हैं जो थोड़े र’फ़ और ट’फ़ हों।मलाइका की ये बात सुनकर आपको भी अं’दाज़ा हो गया होगा कि अर्जुन उन्हें कितने और किसलिए पसंद हैं।

error: Content is protected !!