मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जिनकी हर बात च’र्चा में रहती हैं। वैसे सलमान की शादी कब होगी इस सवा’ल के बाद अगर किसी की शादी का इंतज़ा’र अब जनता को रहा है तो वो हैं अर्जुन और मलाइका। वैसे अब ये इं’तज़ार जल्द ही ख़’त्म होने जा रहा है। मलाइका और अर्जुन ने अब शादी करने का फ़ै’सला कर लिया है।

ख़बरें हैं कि इस साल के अं’त में दोनों शादी के बं’धन में बं’धने को तैयार हैं। मलाइका का एक बड़ा ऐक्सि’डेंट कुछ समय पहले ही हुआ था। उस दौ’रान मलाइका काफ़ी घब’रा गयी थीं। हो सकता है कि ये एक कार’ण हो कि दोनों ने आगे बढ़कर इस रिश्ते को और मज़’बूत करने का फ़ै’सला किया है।

वैसे दोनों शादी की बात को लेकर पहले कुछ नहीं कहा करते थे। मलाइका और अर्जुन की जोड़ी यूँ तो कई उ’तार- च’ढ़ाव का सामना कर चु’की है। जब मलाइका के तला’क़ के बाद उनका नाम अर्जुन के साथ जुड़ा तो उन्हें काफ़ी ट्रो’ल किया गया। दोनों की उम्र के अं’तर को लेकर कई बातें हुईं।

यही नहीं अर्जुन ने बताया था कि उस दौरान उनकी ज़िंदगी न’रक से गु’ज़र रही थी। फिर भी दोनों ने एक- दूसरे का जिस तरह से साथ नि’भाया है वो क़ा’बिले तारीफ़ तो है। मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की म’ज़बूती इस बात से साबित भी हो जाती है कि इतनी मु’श्किलों के बाद भी दोनों ने एक- दूसरे का साथ निभाया।

मलाइका और अर्जुन दोनों ही अपने जीवन में बच्चों की बात करते नज़र आते हैं लेकिन शादी को लेकर चु’प्पी सा’ध जाते थे। पर अब दोनों ने शादी करने का फ़ै’सला किया है। दोनों धू’मधाम से शादी न करके कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। इसके बाद कुछ ख़ास लोग़ों के बीच एक आयोजन हो सकता है।

मेहमानों की लिस्ट में मलाइका की गर्ल गैं’ग और कपूर फ़ैमिली आने की बात पता चली है। मलाइका के माँ- पापा भी इस आयोजन का हि’स्सा होंगे। यही नहीं मलाइका की शादी में उनके बेटे भी शा’मिल हो सकते हैं। इन दिनों वो विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। अरहान की ज़ि’म्मेदा’री मलाइका ही नि’भाती हैं लेकिन अरबाज़ की ओर से भी उन्हें सपो’र्ट मिलता है। अरबाज़ भी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चु’के हैं।

error: Content is protected !!