बॉलीवुड स्टार्स के पीछे तो जैसे कोरो’ना वाय’रस प’ड़ ही गया है आए दिन कोई न कोई कोरो’ना पॉज़िटिव पाया जा रहा है। मुंबई में यूँ भी कोरो’ना के केस लगाता’र ब’ढ़ रहे हैं उस पर फ़िल्म इंडस्ट्री के सितारे जिस तरह से इसके शि’कार हो रहे हैं उससे साफ़ है कि आम इंसानों का क्या हा’ल होगा? हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा को’विड पॉज़िटिव पाए गए थे और अभी ख़बरें आ रही हैं कि बॉलीवुड स्टार आ’फ़ताब शिवदसानी भी को’विड पॉज़िटिव पाए गए हैं।

आ’फ़ताब ने कुछ ही समय पहले ट्वीट करके बताया कि वो को’विड पॉज़िटिव पाए गए हैं। उन्होंने लिखा कि “आप सभी स्वस्थ और सेहतमं’द होंगे और अपना ख़याल रख रहे होंगे, ऐसा मैं सो’चता हूँ। हाल ही में मुझे सू’खी खाँ’सी और हल्का बुखा’र होने के कार’ण मैंने अपना कोरो’ना टे’स्ट करवाया और दुर्भा’ग्य से वो पॉज़िटिव आया है। जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आए हैं, मैं उन सभी से ये अपी’ल करता हूँ कि आप अपनी जाँ’च करवा लें। डॉक्टर की सलाह पर मैं होम क्वा’रंटा’इन हूँ और उनके निर्दे’शो का पाल’न कर रहा हूँ। आप सब भी हर निर्दे’श का पाल’न कीजिए और सुर’क्षित रहिए”

Aftab Shivdasani
आ’फ़ताब शिवदसानी, अर्जुन कपूर, मलाइका ही नहीं बल्कि कई अन्य सितारे भी को’विड का शि’कार हो चुके हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, जेनेलिया डिसूज़ा का भी नाम शामिल है। उनसे पहले भी कुछ सितारे को’विड पॉज़िटिव पाए जा चुके हैं। यही नहीं कई TV सितारे भी कोरो’ना से ग्र’सित हो चुके हैं। बात करें आफ़’ताब शिवदसानी के करियर की तो इन दिनों वो फ़िल्मों में क’म ही नज़र आते हैं। मस्ती, टॉम डि’क एंड हैरी, क्या कूल हैं हम, हंगा’मा जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चु’के हैं और बचपन से ही फ़िल्मी दुनिया में हैं।