मलाइका अरोरा फ़िल्मी दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। उनकी फ़िटनेस, उनकी अदाएँ और उनकी ख़ूबसूरती के सभी दीवाने हैं। सालों से मलाइका ने अपने डान्स मूव्ज़ से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। पहले मलाइका की शादी अरबाज़ ख़ान से हुई थी और बाद में दोनों के रिश्ते में अनबन होने के कारण आख़िरकार दोनों ने तलाक़ ले लिया। इस बारे में दोनों ने ही ज़्यादा बातें बाहर नहीं कही। ख़बरें ये भी उड़ीं कि मलाइका और अरबाज़ की शादी टूटी भी नहीं थी लेकिन मलाइका और अर्जुन के बीच रिश्ते की शुरुआत होने लगी थी। दरअसल उस वक़्त अर्जुन सलमान और अरबाज़ की बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे।

मलाइका और अर्जुन ने काफ़ी समय बाद एक- दूसरे के साथ रिश्ते को क़बूल किया। उसके बाद से दोनों कई जगह साथ नज़र आते रहे कई जगहों पर उन्हें ख़ान परिवार का सामना करना पड़ता लेकिन मलाइका और अर्जुन किसी से भी पंगे लेना नहीं चाहते थे दोनों एक-दूसरे के साथ ही ख़ुश थे। आख़िरकार कुछ दिनों में मलाइका और अरबाज़ के बेटे अरहान भी मलाइका के साथ आकर रहने लगे। जबकि अरबाज़ भी अपनी विदेशी गर्लफ़्रेंड के साथ ब्याह की तैय्यारी कर रहे हैं। वहीं मलाइका अचानक अरबाज़ के साथ नज़र आने लगीं हैं।

Arbaaz Malaika and Arhaan
ऐसा नहीं है कि अरबाज़ और मलाइका फिर से एक हो गए हैं बल्कि वो नज़र आए अपने बेटे अरहान का 18 वाँ जन्मदिन आ गया इसके लिए एक छोटा सा जश्न रखा गया और इसके लिए ही मलाइका ने एक विडीओ शेयर किया है जिस विडीओ में उनके बेटे बचपन के फ़ोटोज़ शेयर किए और ऐसे में ही एक फ़ोटो में अरबाज़ मलाइका और अरहान साथ नज़र आए। हाल ही में जब मलाइका को कोरोना संक्रमण हुआ था ऐसे समय में भी उनके बेटे ने दूर से ही उनका ख़याल रखा।