मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता जबसे बना है तभी से लगातार च’र्चा में बना हुआ है। मलाइका के साथ अपने रिश्ते पर अर्जुन कपूर ने खुलकर बात की और बताया कि उन्हें क्या पसंद नहीं आता। अर्जुन ने ये कहा कि लोगों को हर रिश्ते को एक सम्मान देना चाहिए। अर्जुन की ये बात सुनकर आप भी सोच में प’ड़ जाएँगे कि वाक़ई हम किस तरह से किसी सेलेब्रिटी की निजी ज़िंदगी में ज़रूरत से ज़्यादा द’ख़ल देते हैं।

अर्जुन ने कहा कि “अगर कोई रिश्ता बनाने की कोशिश कर रहा है, तो लोगों को कपल को सम्मान देना चाहिए। मुझे लगता है कि बिना सोचे- समझे, बिना इमोशन के कुछ भी लिखते हैं तो ये रि’लेश’नशिप या फ़ीलिंग को एक- दूसरे के लिए तु’च्छ बना देता है। अगर कोई रिश्ता बना रहा है तो बेहतर है कि इसे सम्मान दें। बाहर निकलकर ये कहें कि ये हमारी सी’मा है और अब हम साथ-साथ हैं।

वहीं अर्जुन ने आगे कहा कि “जब हम पब्लिक में बाहर निकलते हैं और अब हम आपके लिए पो’ज भी देते हैं तो आप हमारी फोटोस लेते हैं। कल आप इसके बारे में लिखेंगे और लोग इसके बारे में बात करेंगे”। अर्जुन का कहना था कि हर रिश्ते को उसका उचित सम्मान मिले। इस सम्मान का ख़याल रिश्ते में मौजूद लोगों के साथ- साथ दूसरों को भी रखना चाहिए।

अक्सर अर्जुन और मलाइक को उम्र को लेकर भी ट्रो’लिंग का शि’कार होना पड़ता है। इस बारे में बात करते हुए अर्जुन ने बताया कि “लोग इसलिए अपनी राय देते हैं क्योंकि उन्हें ये पसंद है। भारत में लोगों को गॉसिप करना बहुत पसंद है। हम सब ये डि’स्कस करना चाहते हैं कि ये शादी क’ब करेंगे?..दोनों साथ अच्छे नहीं लगते”।

अर्जुन ने कहा कि “आपको लगता है ये चलने वाला है? वो इसमें क्या देखती है? देखो कैसा लग रहा है..करियर ब’र्बाद हो जाएगा। फिर इन बातों को इंटरव्यू में पू’छा जाता है तो आप क्या ज’वाब दोगे?” अर्जुन की इन बातों से समा’ज की स्थिति काफ़ी ह’द तक समझी जा सकती है। लगता है धीरे-धीरे ब’दला’व आ रहा है।

error: Content is protected !!