मुम्बई: बॉलीवुड की बहुत फ़िल्मों में तो मलाइका अरोड़ा ने काम नहीं किया है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में आइटम नंबर का ट्रेंड शुरू किया है. उनका छैंया छैंया गाना इस क़दर हिट हुआ कि फ़िल्मों में आइटम सोंग का दौर शुरू हो गया. मलाइका ने इसके बाद कई फ़िल्मों में आइटम नंबर डांस किए हैं लेकिन वो फ़िल्मों के बाहर भी अपने ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं.

मलाइका इन दिनों सोशल मीडिया पर भी ख़ूब एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही में एक फ़ोटो-शूट कराया है जिसका सोशल मीडिया पर फ़ोटो भी उन्होंने डाला है. यूँ तो उनके फोटो और विडियो इन्टरनेट पर धमाल मचाते ही रहते हैं लेकिन ताज़ा फोटो में वो अलग ही अंदाज़ में लग रही हैं.उन्होंने एक फोटो पर बड़े ही अलग अंदाज़ का कैप्शन लिखा है. ताज़ा फ़ोटोशूट में वो अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुई नज़र आ रही हैं.वो इस फ़ोटोशूट में ख़ूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इन्स्टा पर जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है,”मेरे हाथों से बात करें..क्यूँकि मैं सुन ही नहीं रही”.अब अगर पोस्ट मलाइका का हो तो वायरल तो उसको होना ही है और फिर ऐसा कैप्शन.

इस कैप्शन के बाद तो समझो फ़ौरन ही ये पोस्ट वायरल हो गई. लोग इस पर ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि मलाइका MTV के आने वाले शो “सुपरमॉडल ऑफ़ द इयर” की जज हैं. इन दिनों उनके अर्जुन कपूर के साथ संबंधों की चर्चा है.दोनों एक रिलेशन में हैं लेकिन अभी उनकी शादी को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.