बॉलीवुड से कल अचानक एक ऐसी ख़बर आयी जिससे सभी चिं’तित हो गए. असल में 2 अप्रैल की रात मशहूर सेलेब्रिटी मलाइका अरोड़ा का ए’क्सीडेंट हो गया. इसके बाद उनको लेकर चिं’ताएं सोशल मीडिया पर भी दिखने लगीं. ये एक्सीडें’ट तब हुआ जब वो किसी फ़ैशन इवेंट में शामिल होकर वापिस अपने घर लौट रही थीं. ये इवेंट पुणे में था.

खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने इस सिलसिले में जानकारी दी कि ये हादसा मुंबई-पूड़े एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ. मलाइका की कार के ड्राईवर ने कण्ट्रोल खो दिया जिसके बाद वहीं से गुज़र रहे मनसे पदाधिकारियों की तीन-चार गाड़ियों से मलिका की कार टकराई.

राजनीतिक दल मनसे के एक पदाधिकारी ने घटना के बारे में बताया कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के सर और आँख में चो’टें आयीं. मनसे कोल्हापुर के संपर्क अध्यक्ष जयराज लांडगे ने इस बारे में और जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें अपनी कार नवी मुंबई के एक अस्पताल में दाख़िल किया गया. मलाइका के एक्सीडें’ट की ख़बर जैसे ही बॉलीवुड को लगी सभी उनका हाल जानने की कोशिश करने लगे.

उनके कई दोस्त उनके घर पहुँचे, वहीं उनके फैन्स भी उनकी सेहत के लिए कामना करने लगे. ख़बर है कि उनके बॉय फ्रेंड अर्जुन कपूर भी अपना सारा काम छोड़ कर तुरंत मुंबई लौट आए. उन्होंने मलाइका से मुलाक़ात भी की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. मलाइका अब काफ़ी ठीक हैं. अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. मलाइका घर एम्बुलें’स में लौटीं.

मलाइका के घर पहुँचने के बाद उनके दोस्त उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में आ रहे हैं. वहीं अर्जुन कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें वो मलाइका के घर से निकलते दिख रहे हैं. इस वीडियो में उनके चेहरे पर चिं’ता के भाव दिख रहे हैं. हम दुआ करेंगे कि मलाइका अरोड़ा जल्द पूरी तरह स्वस्थ हो जाएँ.

error: Content is protected !!