मलाइका अरोरा हुईं इमो’शनल, “मैं उसके बिना जीने की सोच भी नहीं सकती…”

मलाइका अरो’रा बॉलीवुड में कम न’ज़र आती हैं लेकिन उनकी एक झलक से भी लोग उनके दी’वाने हो जाते हैं। अक्सर अपनी ज़िंदगी से जु’ड़ी कई बातें वो सोशल मीडिया के ज़रिए शे’यर करती हैं। इसी से लोग उनके साथ अच्छी तरह से कने’क्ट भी कर पाते हैं। मलाइका अपने जीवन में ख़ुश रहना चाहती हैं, वो फ़िटनेस और सकारात्मकता पर ध्यान देती हैं।

मलाइका ने हाल ही में एक ऐसी ख़बर बतायी जिसके कार’ण वो पिछले कुछ समय से इमो’शनल हैं। मलाइका ने इस पोस्ट के ज़रिए बताया कि अब उनके बेटे अरहान आगे की पढ़ाई करने के लिए विदेश शि’फ़्ट हो गए हैं। ऐसे में मलाइका को उनकी याद स’ता रही है। यूँ तो अरहान को गए हुए दो हफ़्ते हो चु’के हैं। पर मलाइका का कहना है कि वो अपने बेटे के बिना जीने की आ’दत डा’ल ही नहीं सकतीं।

मलाइका ने कहा कि “काफ़ी मु’श्किल है लेकिन मैं अभी भी अरहान के आसपास न होते हुए जीने की कोशिश कर रही हूँ। सच कहूँ तो मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी भी इस चीज़ की आ’दत हो पाएगी।” अरहान हमेशा उनके आसपास ही हुआ करते थे और अब जब वो विदेश जा चु’के हैं तो मलाइका को अके’लापन स’ता रहा है।

मलाइका ने इस पोस्ट में बेटे के लिए ये संदेश भी लिखा कि अब उनके उड़ने के और पंख फैलाने के दिन हैं। उन्होंने बेटे को आगे बढ़ने और खुलकर जीने की सलाह देते हुए कहा है कि वो अपने सपनों को जियें। मलाइका ने ये भी कहा कि वो बेटे को अभी से मि’स करने लगी हैं। मलाइका की इस पोस्ट को पढ़कर फ़ैन्स को उनके इमो’शन का अंदाज़ा हो गया और वो भी मलाइका के इस प्यार को स’राह रहे हैं।

मलाइका जब अरबा’ज़ ख़ा’न से अल’ग हुई थीं तब उन्हें अरहान की कस्टडी मिल गयी थी। इसके बाद से ही अरहान उनके पास ही रहते हैं, वो अरबाज़ से भी मिलते हैं। मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर भी अरहान की मुह’र लग चुकी है । वो कई बार उनके साथ भी समय बि’ताते नज़र आते हैं। अब मलाइका को बेटे के बिना भी रहने की आ’दत डालनी ही होगी। इस काम में उनका साथ अर्जुन ज़रूर देंगे।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!