महिला से छे’ड़छा’ड़ के मामले में मिली केआरके को जमा’नत, इस मामले में रहेंगे जे’ल में बंद…

फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खा’न की मुश्कि’लें लगातार बढ़ती जा रही हैं। लगातार वह किसी न किसी कारण का’नूनी शि’कंजे में फं’सते चले जा रहे हैं। बताते चलें कि हाल ही में अपमा’नजनक ट्वीट के आ’रोप में 30 अगस्त को मुंबई से केआरके को पुलि’स ने गिर’फ्तार कर लिया था। जिसके बाद उनको बोरीवली मजिस्ट्रेट को’र्ट में पेश किया गया था। इस मामले में को’र्ट ने उनको 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया था।

इस मामले से उन्हें राहत मिली नहीं कि एक ओर मामला खुलकर सामने आ गया। केआरके के खिला’फ जून 2021 में एक 27 साल की महिला ने छे’ड़छा’ड़ का आरो’प लगाया था, हालांकि इस मामले की सुनवाई में उनको जमानत मिल गई है। लेकिन फिर भी उनको अभी जे’ल में रहना पड़ेगा। मिली जानकारी के अनुसार उन पर विवा’दास्पद ट्वीट को लेकर मामला लं’बित है।

केआरके ने साल 2020 में अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में विवा’दास्पद ट्वीट किया था। जिसके चलते उनके खि’लाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले में भी उनकी जमानत याचिका बोरीवली मजिस्ट्रेट को’र्ट में लं’बित है। बताते चलें कि इस मामले में आज सुनवाई हो सकती है।

ऐसा पहली बार नहीं जब वि’वादित बयानों को लेकर केआरके के खिला’फ ए’क्शन लिया जा रहा है। वह अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं और इन ही बयानों के कारण उनकी मुश्कि’लें लगातार बढ़ती रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं के खिला’फ बयान जारी किए हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने सुपरस्टार सलमान खा’न के खि’लाफ भी बयान दिया था।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!