आदित्य नारायण किसी पहचान के मो’हताज नहीं हैं। अपने पिता उदित नारायण के साथ छोटी उम्र से ही आदित्य नारायण फ़िल्मों में गाना गाते रहे हैं। बड़े होने के बाद उन्होंने एक्टिंग में भी हाथ आ’ज़माया लेकिन सफल नहीं हुए। लम्बे समय से आदित्य नारायण एंकरिंग और कॉमेडी में हाथ आ’ज़मा रहे हैं। आदित्य नारायण कुछ महीनों पहले ही एक बेटी के पिता भी बने हैं।

आप जा’नते हैं आदित्य नारायण को एक बार एक महिला की शिका’यत पर जे’ल जाना पड़ा था।जी हाँ, आपने बिलकुल सही पढ़ा आदित्य नारायण को जाना पड़ा था जे’ल। दरअसल आदित्य नारायण पर आरो’प लगा था कि उन्होंने अपनी गाड़ी से एक ऑटो को ट’क्कर मा’र दी थी। इस ऑटो में बैठी महिला ने उनके ख़िला’फ़ शिका’यत द’र्ज कर दी थी और आदित्य नारायण को गि’रफ़्तार कर लिया गया था।

बाद में आदित्य नारायण को कुछ जु’र्माने के बाद छो’ड़ दिया गया था। आदित्य नारायण एक बार तब भी च’र्चा में आए थे जब वो एयरपोर्ट पर कुछ हंगा’मा म’चा रहे थे। इसके बाद आदित्य नारायण ने अपनी इमेज को सु’धारा और एक बार फिर लोगों के चहेते बन गए। इन दिनों आदित्य नारायण TV रिएलिटी शो के जाने- माने नाम बन चु’के हैं। वो भारती और हर्ष के साथ उनके शो में भी नज़र आते हैं।

हाल ही में भारती और हर्ष के बेटे के लिए आदित्य नारायण ने बताया था कि भारती का बेटा गोला बहुत क्यूट है। वहीं अपनी बेटी को लेकर भी आदित्य नारायण ने कई अच्छी बातें कहीं। उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रे’क भी ले लिया था। अब वो एक बार फिर काम में लौ’ट चु’के हैं।

error: Content is protected !!