मुंबई अभी भी ये ख़बर मिली है कि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की कोरो’ना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है. इसके पहले हमने आपको बताया था कि अमिताभ बच्चन की कोरो’ना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. अमिताभ ने एक ट्वीट कर इस बारे में जा’नकारी दी थी. उन्होंने कहा था,”मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.. अस्पताल में शिफ्ट किया गया हूँ..अस्पताल ने अथॉरिटीज़ को सूचना दे दी है..परिवार तथा स्टाफ़ का भी टेस्ट हुआ है, नतीजा आना बाक़ी है.”

अभिषेक बच्चन ने अब एक ट्वीट करके ये जा’नकारी दी है कि वो और उनके पिता दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उन्होंने बताया कि दोनों को ही हल्के लक्षण हैं और इसलिए हम अस्पताल में दाख़िल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि सभी ऑथोरिटीज़ और परिवार को इसकी जानकारी दे दी है. उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी तरह का पैनिक न पैदा करें. उन्होंने सबका शुक्रिया भी कहा है.

इसके पहले अमिताभ ने लिखा था कि परिवार के सभी लोगों का टेस्ट हुआ है. अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही उनके लिए शुभकामनाओं के सन्देश आ रहे हैं. सोनम कपूर ने भी ट्वीट किया. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि आपके जल्द और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना. बच्चन साहब यह भी एक आपकी बहुत सारी लड़ाइयों में से एक है. फिल्मों की तरह ही आप वास्तव में लड़ेंगे और जीतेंगे.अमिताभ और अभिषेक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवार के बाक़ी सदस्यों की जाँच रिपोर्ट का इंतज़ार लोग कर रहे हैं.