बीते दीयों कपिल शर्मा के शो में बी आर चोपड़ा की महाभारत के किरदार एक साथ नज़र आए थे लेकिन इनमें महाभारत के भीष्म यानी कि मुकेश खन्ना ग़ायब थे। जब बार-बार उनसे इस बारे में सवाल किया गया और ये पूछा गया कि क्या उन्हें इस शो में इन्वाइट नहीं किया गया था, तो उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए एक संदेश सोशल मीडिया में पोस्ट किया जिसमें उन्होंने इस शो को भद्दा बताया था। उन्होंने राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल से पूछे गए सवालों पर भी टिप्पणी करते हुए कहा था कि मर्यादा का ध्यान नहीं रखा गया।

मुकेश खन्ना की ये बात महाभारत में युधिष्ठिर का किरदार निभा चुके गजेंद्र सिंह को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने भी मुकेश खन्ना को जवाब दिया। मुकेश खन्ना को ये जवाब बिलकुल अच्छा नहीं लगा और उन्होंने गजेंद्र चौहान को कलयुग का अधर्मराज कह दिया। ये बातें ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही और इसमें रोज़ाना दोनों की ओर से कुछ न कुछ जोड़ा जा रहा है। गजेंद्र चौहान ने भी चुओ न रहते हुए मुकेश खन्ना को ‘फ़्लॉप एक्टर’ कह दिया। इस बात को बढ़ते देख आख़िर महाभारत के कृष्ण यानी कि नीतीश भारद्वाज सामने आए और उन्होंने यहाँ दोनों को हिदायत दी।

Nitish Bharadwaj
नीतीश भारद्वाज को गजेंद्र सिंह की ये टिप्पणी पसंद नहीं आयी और उन्होंने उसका जवाब देते हुए लिखा “एक कलाकार की परफॉर्मेंस या उसके करियर ग्राफ पर टिप्पणी करना सही बात नहीं है। हम सभी ने देखा कि गजेंद्र ने किस तरह से अपनी फिल्मों और पॉलिटिक्स के अलावा एफटीआईआई के चेयरमैन के रूप में परफॉर्म किया है। वहीं मुकेश के नॉलेज और उनकी परफॉर्मेंस पर कमेंट कर वो केवल अपनी फ्रस्टेशन निकाल रहे हैं।”

आगे नीतीश ने कपिल के शो पर मुकेश खन्ना की टिप्पणी पर कहा “ये उनकी राय है और हर किसी को अपनी राय रखने का हक है। फिर भी अगर किसी को इस टिप्पणी से परेशानी होनी चाहिए तो वो कपिल शर्मा शो की टीम को होनी चाहिए लेकिन गजेंद्र खुद क्यों कपिल की ओर से इस मामले में बात कर रहे हैं?” साथ ही नीतीश ने कहा कि गजेंद्र को महाभारत में निभाए अपने किरदार युधिष्ठिर सीख लेनी चाहिए। हाल ही में DD पर लोगों ने महाभारत देखा है लेकिन उन्हें पता नहीं था कि रियल लाइफ़ में इस तरह महाभारत देखने मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *