बॉलीवुड के गलियारों में हमेशा ही किसी न किसी फ़िल्म का चर्चा चलता रहता है. इन दिनों जिस फ़िल्म की सबसे अधिक चर्चा हो रही है वो है ‘कलंक’.’कलंक’ की चर्चा हो भी क्यूँ न, इसमें कई बड़े सितारे एक साथ नज़र आने वाले हैं और ये एक बड़े प्रोडक्शन हाउस की फ़िल्म भी है. ‘कलंक’ एक पीरियड फ़िल्म है जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं.

इस फ़िल्म के टीज़र के आने के बाद से ही ये सोशल मीडिया पर छायी हुई है. नौजवान पीड़ी लगातार इस फ़िल्म के बारे में चर्चा कर रही है लेकिन जब से फ़िल्म का गाना “घर मोरे परदेसिया’ दर्शकों के सामने आया है. दर्शक कुछ और ही डिमांड कर रहे हैं. इस गाने में आलिया भट्ट क्लासिकल नृत्यु करती नज़र आ रही हैं और इस गाने में माधुरी दीक्षित भी हैं. माधुरी लेकिन गाने में डांस करते हुए नज़र नहीं आ रही हैं. हम सभी जानते हैं कि माधुरी दीक्षित एक बेहतरीन अदाकारा के साथ बेहतरीन नृत्यांगना भी मानी जाती हैं.ऐसे में उनके डांस को देखने की माँग दर्शक कर रहे हैं.

माधुरी के चाहने वाले लेकिन ये चाहते हैं कि माधुरी इसमें अपने डांस का हुनर दिखाएँ. दर्शकों की इस माँग पर फ़िल्म निर्माताओं ने अमल किया है.ऐसी ख़बर आ रही है कि फ़िल्म में एक गाना माधुरी का भी डाला जा सकता है. इस गाने में माधुरी नृत्य करती हुई नज़र आएँगी. ख़बर तो यहाँ तक है कि इस गाने की शूटिंग भी हो गई है. माधुरी के नृत्य वाले इस गाने की शूटिंग हुई है या नहीं, इसका टाइटल क्या है और ये कब रिलीज़ होगा इसकी कोई भी जानकारी अभी साझा नहीं की गई है. फ़िल्म 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी.