मुंबई. बॉलीवुड में इन दिनों गुटबाज़ी चरम पर है. पहले भी गुट होते थे लेकिन अब कुछ बढ़ गए हैं. ताज़ा विवाद जो चल रहा है वो है मधुर भंडारकर और करण जौहर को लेकर. असल में बीते दिनों मधुर भंडारकर ने करण जौहर और अपूर्व मेहता पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके आने वाले प्रोजेक्ट से मिलता जुलता नाम रखा है. उन्होंने दावा किया था कि इससे उनके प्रोजेक्ट को भारी नुक़सान होगा. अब इस मुद्दे पर करण की ओर से बयान आया है.

करण जौहर ने अपना एक बयान ट्विटर पर साझा किया है. करण जौहर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है- मेरे प्रिय दोस्त मधुर भंडारकर के लिए… उन्होंने लिखा है- ‘हमारा रिश्ता बहुत पुराना है, हम इस मज़बूती से बंधी इंडस्ट्री का हिस्सा सालों से हैं. इन सालों में मैं आपके काम का एक बड़ा प्रशंसक भी रहा हूँ और मैंने हमेशा आपके लिए अच्छा ही चाहा है’.
https://twitter.com/karanjohar/status/1331936030023323649
वो आगे लिखते हैं,”मुझे पता है कि आप हमसे नाराज हैं. मैं बीते कुछ हफ्तों में आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मैं ये साफ़ कर देना चाहता हूँ कि हमने ये नया और अलग टाइटल- ‘फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स’ अपने नॉन फिक्शन फ्रेंचाइज के फॉर्मेट को ध्यान में रखते हुए चुना था. क्योंकि हमारा टाइटल हटके था, इसलिए हमने नहीं सोचा था कि इससे आप नाराज़ हो जाएंगे. इसके लिए मैं आपसे माफ़ी मांगता हूँ”.

करण ने साफ़ किया-“मैं आपको बता देना चाहता हूं कि हम अपनी सीरीज को फैब्युलस लाइव्स के टाइटल से सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं. जो कि फ्रेंचाइज का टाइटल है और इसे आगे जाना है ..हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि फॉर्मेट, नेचर, ऑडिएंस और सीरीज का टाइटल अलग है और इससे आपके प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *