कोरो’ना संक’ट इन दिनों गह’राता जा रहा है और ऐसे में सबसे ज़्यादा मुश्कि’लें साम’ने आ रही हैं उन प्रवासी मज़दूरों के लिए जो अपने घरों से काफ़ी दू’र हैं। यहाँ न अब उनके पास काम है, न रहने की सही व्यवस्था और न ही अपने घर वाप’स जाने का कोई सा’धन ऐसे में सामने आए ऐक्टर सोनू सूद जो उन्हें अपने ख़’र्च पर उनके घर भे’जने का प्रबं’ध किया। सोनू ने दस लक्ज़री बस किराए पर ली है और वो लगातार लोगों को उनके घर वापस भे’जने के लिए बसें चला रहे हैं। सोनू ने कहा कि वो ये काम तब तक करेंगे जब तक उनके पास कुछ भी बा’क़ी होगा।

सोनू ने इस म’दद के लिए पहले अपने ट्वीटर अकाउंट को ज़’रिया बनाया जहाँ उन्हें टै’ग करके ट्वीट करने वालों से सम्प’र्क करके वो उनकी म’दद करते थे लेकिन बाद में कई लोगों के ट्वीटर पर न होने के कार’ण उन्होंने एक हेल्पलाइन नम्बर और एक whatsapp नम्बर भी जा’री किया जिसके ज़’रिए वो ये काम कर रहे हैं। लेकिन ये दौ’र जैसे रु’कने की जगह ब’ढ़ता ही जा रहा है। सोनू सूद ने हाल ही में एक विडीओ ट्वीट किया जिसमें वो मा’फ़ी माँ’गते न’ज़र आए। सोनू ने इस विडीओ में दिखाया कि किस रफ़्ता’र में उनके पास म’दद माँ’गने के लिए सं’देश आ रहे हैं।

Sonu Sood
सोनू ने इस विडीओ में उन सभी से मा’फ़ी माँगी जिनकी म’दद वो नहीं कर पा रहे हैं। सोनू ने कहा कि मुझे मा’फ़ कीजिएगा अगर इतने मैसेज में मुझसे आपका मैसेज छू’ट जाए तो। सोनू की ये विनम्रता लोगों को बहुत भा रही है और सभी उनके फ़ैन बन गए हैं। सोनू सूद इतनी व्य’स्तता में भी उन ट्वीट्स का रि’प्लाई कर रहे हैं जो उन तक यूँ ही मज़ा’क़िया तौ’र पर आ रही है। जैसे एक व्यक्ति ने घर से ठे’के तक पहुँचाने के लिए म’दद माँ’गी थी तो सोनू ने उसे ठे’के से घर तक लाने का वा’दा किया था। उसी तरह गर्लफ़्रेंड से मिलने के लिए मदद माँ’गने वाले को सोनू ने कहा कि कुछ दिन दू’र रहकर सच्चे प्यार की परी’क्षा ले लो।