नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर से एक ख़ुशख़बरी है. अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो दोनों माँ-बाप बनने वाले हैं. अनुष्का ने इस बारे में लिखा है कि जनवरी 2021 वो दो से तीन हो जायेंगे. इसमें उनका बेबी बंप भी नज़र आ रहा है. विराट के साथ अनुष्का रिलैक्स नज़र आ रही हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी की चर्चा पूरे देश में होती है.

असल में अनुष्का अगर नामी अभिनेत्री हैं तो विराट भी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. अनुष्का और विराट दोनों की लव-मैरिज है. दोनों के अफ़ेयर की चर्चाएँ ख़ूब होती थीं और शादी से पहले भी अनुष्का विराट का मैच देखने जाया करती थीं. 19 सितम्बर से आईपीएल शुरू होने को है जिसमें विराट भी भाग लेंगे. दुबई में ये टूर्नामेंट खेला जाएगा. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लॉक डाउन के दरम्यान अच्छा समय बिताया है.

जैसा कि अनुष्का विराट का मैच देखने जाती थीं उसी तरह विराट भी कभी कभी अनुष्का की फ़िल्म शूटिंग देखने जाते थे. हालाँकि विराट मानते हैं कि एक्टिंग एक बड़ा मुश्किल काम है इसलिए वो अनुष्का को डिस्टर्ब नहीं करना चाहते थे. अनुष्का और विराट की शादी हो जाने के बाद भी दोनों के चर्चे मीडिया में ख़ूब होते रहे हैं. पिछले कुछ महीनों से तो ये चर्चा ख़ूब चल रही थी कि दोनों मिया-बीवी कब ख़ुशख़बरी दे रहे हैं. हाल ही में जब हार्दिक पंडया और एबी डिविलियर्स के घर बेबी आया तो भी सोशल मीडिया पर यही सवाल उठा कि अनुष्का और विराट कब ख़ुशख़बरी दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *