माँ श्वेता चाहती हैं पलक रहे कुँवारी, बेटी ने दुल्हन बनकर म’चाया ध’माल

श्वेता तिवारी कई सालों से TV इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। उनकी ख़ूबसूरती भी साल दर साल बढ़ती ही जा रही है। एक ओर जहाँ श्वेता अपने लुक और इमेज को लेकर च’र्चा में रहती हैं वहीं उनकी दो असफल शादियों पर भी लोग बात करते ही हैं। श्वेता तिवारी ने बहुत क’म उम्र में ही भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी के साथ शादी की थी। उनके साथ श्वेता की एक बेटी पलक भी हुई। जब लगातार श्वेता के साथ राजा मा’रपी’ट करते रहे तो आख़िर श्वेता ने उनसे अल’ग होने का फ़ैसला किया।

श्वेता ने बताया था कि राजा से तला’क़ लेने के लिए उन्हें अपना एक घर तक उन्हें देना पड़ा था। यही नहीं श्वेता अपनी बेटी पलक को माँ के सहा’रे से स’म्भालने लगी थीं। कुछ ही सालों में श्वेता अभिनव कोहली के क़रीब आ गयीं और उनसे शादी कर ली। शादी के बाद श्वेता एक बेटे की माँ बनी। इसके बाद अभिनव के ख़’राब व्यवहार के चलते श्वेता ने उन्हें भी छो’ड़ दिया। पर अभिनव के कारण श्वेता को कई बार पु’लिस स्टे’शन जाना पड़ा।

उन्हें बुरा लगता रहा कि उनके बच्चों को छोटी उम्र में को’र्ट कचह’री और पु’लिस का मुंह देखना पड़ता है। यही नहीं श्वेता को कई बार अपने पति अभिनव से बच्चों को ब’चाने के लिए भी पु’लिस की मदद लेनी पड़ी। अभिनव उन्हें लेकर कई तरह की बातें भी करते रहे। श्वेता ने बताया कि वो पहली शादी में कई सालों तक सब स’हती हुई अपनी शादी को ब’चाने की कोशिश करती रहीं। लेकिन दूसरी में वो समझ गयीं कि एक बार जो ख़’राब हो गया वो ख़’राब हो गया। उसे सुधा’र नहीं सकते।

श्वेता ने कहा कि उन्होंने दूसरी शादी में लोगों की परवाह नहीं की कि लोग क्या कहेंगे।श्वेता का कहना है कि जो भी झे’लना है वो उन्हें ही झे’लना होता है। वहीं वो कहती हैं कि जब वो ख़ुद क’माई करती हैं तो उन्हें झे’लने की ज़रूरत नहीं है। श्वेता कहती हैं कि वो अपनी बेटी को भी यही सला’ह देती हैं कि वो शादी न करे। श्वेता का कहना है कि ऐसा नहीं है कि वो शादी को लेकर नेगे’टिव हैं। लेकिन ये भी नहीं होना चाहिए कि आप साथ हैं तो शादी कर लें।

श्वेता कहती हैं कि उनके कई दोस्त हैं जो एक सफल शादी में हैं वहीं कई ऐसे भी हैं जो जू’झ रहे हैं और अपनी शादी को ब’चाने के लिए जुड़े हुए हैं। ऐसे में बच्चों। को बहुत कुछ झेलना पड़ता है। श्वेता का कहना है कि अगर पलक शादी करना चाहें तो बहुत सोच समझकर फ़ै’सला करें। वहीं इसी बीच श्वेता की बेटी पलक की दुल्हन बनी तस्वीरें वाय’रल हो रही हैं और फ़ैन्स के बीच धमा’ल म’चा रही हैं। पलक गहनों की कम्पनी के लिए इस तरह दुल्हन बनी हैं।

श्वेता की बेटी पलक भी अपनी फ़िटनेस और अपने काम के ज़रिए नाम कमा रही हैं। पलक अपनी माँ के बहुत क़रीब हैं। श्वेता का कहना है कि उनकी बेटी ने छोटी सी उम्र से बहुत कुछ देखा है और वो उनसे भी समझदार हैं। वहीं पलक कहती हैं कि उन्हें अपनी माँ के लिए वो सब करना है जो उन्हें मिलना चाहिए था। अगर उनके घर कोई क’माने वाला होता तो उनकी माँ भ घर पर बैठकर आराम कर पातीं।पलक अपनी माँ को वो आराम देना चाहती हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!