फिल्मी दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां आईं। लेकिन इनमें पूनम ढिल्लों जेसी कोई दूसरी अभिनेत्री दिखाई नहीं दी। पूनम ने अपनी खूबसूरती से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में ब’वाल म’चा रखा था, लोग उनकी एक झलक देखने के दीवाने हुआ करते थे। सिर्फ खूबसूरती में ही नहीं बल्कि एक्टिंग में भी उनका कोई तो’ड़ नहीं था। ये ही वजह है कि उन्हें कई बड़ी फिल्में ऑफर की जाती थीं। पूनम ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और अपनी पहचान बनाई हैं।

आपको बता दें कि फिल्मों में कदम रखने से पहले साल 1977 में उन्होंने महज 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीता था। जिसके बाद से ही उनको फिल्में ऑफर होना शुरू हो गई थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं पूनम की बेटी पलोमा ठकेरिया उनसे भी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्रियां उनकी खूबसूरती के आगे कुछ नहीं हैं।

वह अब तक फिल्मों में दिखाई नहीं दी हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उससे उनके चाहने वालों में इजाफा हो गया है। उनकी खूबसूरती को देख लोग उनके दीवाने हो गए हैं। जिस तरह से एक समय लोग उनकी मां के दीवाने हुआ करते थे।

आपको बता दें कि इस तस्वीर में वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूनम की बेटी पलोमा ने मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढाई की है। वह खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं और अपनी मां की तरह वह भी मॉडलिंग करना चाहती हैं। फैंस अब उनको बड़े पर्दे पर भी देखने को बेचैन हैं। देखना ये होगा की वह काम बड़े पर्दे पर एंट्री मा’रती हैं।