करीना कपूर जो भी काम करती हैं वो अपने आप में ट्रें’ड बन जाता है। करीना कपूर से पहले एक्ट्रेस भले ही अपनी प्रेगनें’सी को छु’पाया करती थीं लेकिन करीना ने इसे साम’ने लाना सिखाया। अब करीना दो बच्चों की माँ हैं और वो एक माँ का फ़’र्ज़ भी नि’भाती हैं। करीना इन दिनों अक्सर अपने बेटों के साथ वक्त बि’ताती न’ज़र आती हैं।

हाल ही में करीना जेह को च’लाती हुई नज़र आयीं। नन्हा जेह अपनी माँ की उँगली था’मे चला जा रहा था। कभी इधर तो कभी उधर होता हुआ जेह चलने की कोशिश कर रहा था। यही प्यारी बातें मीडिया के कैमरों में भी क़ै’द हो गयी। जेह की मासू’म ह’रक’तें लोगों को भाती हैं। जेह और करीना को साथ देखकर सभी को बहुत ख़ुशी भी होती है।

करीना का हाल ही में एक विडियो सामने आया जिसमें वो जेह को अपने साथ वॉ’क करवा रही हैं। जेह मासूम सी नज़रों से मीडिया को भी देख रहा है। जेह से पहले बड़ा भाई तैमूर मीडिया का प्यारा हुआ करता था लेकिन इन दिनों तैमूर मीडिया से अल’ग और दू’र रहना ही पसंद करता है। वो अक्सर मीडिया को कैम’रा बं’द करने या फ़ोटो न लेने के लिए कहता नज़र आता है।

सैफ़ अ’ली खा’न भी मीडिया के साम’ने तभी आना पसंद करते हैं जब उनकी किसी फ़िल्म का प्रमोशन करना हो। वरना वो दू’र ही रहते हैं, वहीं करीना हर समय मीडिया के साम’ने बनी रहती हैं। चाहे कुछ भी हो ये तो कहना ही होगा कि करीना मीडिया की चहेती हैं। करीना की तरह ही उनके बेटे जेह भी अब मीडिया की ओर आक’र्षित हो रहे हैं।

error: Content is protected !!