देश का नंबर वन शो ‘लॉ’कअप’ इन दिनों लोगों का पसंदीदा रियलिटी शो बना हुआ है। शो को नंबर वन बनाने के लिए शो के कंटेस्टेंट खूब मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में कई वजह हैं जिसके कारण ये शो हिट हो रहा है। इनमें एक वजह अंजलि और मुनव्वर का लव एंगल भी है। भले ही वह इसको एक्सेप्ट न करें लेकिन देश की जनता का मानना है कि दोनों के बीच कुछ तो है जिसको वह छुपाना चाहते हैं। लेकिन अब धीरे धीरे सब कुछ सामने आता जा रहा है। बता दें कि अंजलि ने मुनव्वर के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहा’र कर दिया है।

हाल ही में वीकेंड पर शो में कंटेस्टेंट्स से मिलने कुछ मीडियाकर्मी पहुंचे थे। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल जवाब किए। ऐसे में वह अंजलि और मुनव्वर के लव एंगल पर भी आए और दोनों से इसको लेकर सवाल किया। जर्नलिस्ट ने दोनों से सवाल किया कि क्या आपको कभी रोमांटिक फील हुआ.?” इसके जवाब में मुनव्वर ने साफ इंका’र कर दिया।

वह कहते हैं कि “नहीं, बिल्कुल भी नहीं। यह सब प्रेक्टिकल है।” लेकिन जब इसका जवाब अंजलि ने दिया तो सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं। वह इस दौरान अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस कर देती हैं और बोलती हैं कि “हां, मुझे फील हुआ है।” इसके बाद शो की होस्ट चुटकी लेते हुए कहती हैं कि “मुनव्वर बस लेता है देता नहीं है।” इस पर सब हसने लगते हैं।

तभी अंजलि से पूछा जाता है कि क्या वह अपनी फीलिंग्स को दबा लेती हैं.? इसके जवाब में अंजलि कहती हैं कि “हां, मेरी बाहर की जिंदगी है।” बता दें कि मुनव्वर और अंजलि दोनों ही शो के स्ट्रॉ’न्ग कंटेस्टेंट हैं। ऐसे में अगर दोनों फाइनल में पहुंचते हैं तो देखने लायक होगा की कौ’न बाजी मा’रता है। गोरतलब हैं कि हाल ही में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वाय’रल हुआ था जिसमें अंजलि और मुनव्वर लेट कर बात करते हुए नजर आ रहे थे। तभी बीच में ‘आई लव यू’ सुनाई देता है और मुनव्वर शर्मा जाते हैं।

error: Content is protected !!