मां बनने के बाद सामने आया सोनम का रिए’क्शन, बोलीं “बच्चा पैदा करना…”

कपूर खा’नदा’न में आज एक बार फिर खुशियों की फुहार आ गई है। बता दें कि शनिवार के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खा’नदा’न की बेटी सोनम कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसके कारण पूरे कपूर खा’नदा’न में खुशियों का माहोल बना हुआ है। हर कोई उनको बधाई दे रहा है। बच्चे के जन्म से पहले अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जो सोशल मीडिया पर काफी वाय’रल हुई थीं। इन तस्वीरों में सोनम कपूर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीर में उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ की जा रही है। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने माता पिता बनने के फैसले पर खुलकर बातचीत की थी। उन्होंने कहा था कि “प्राथमिकताएं बदलती हैं और मुझे लगता है कि बच्चा मेरा हो जाएगा। सच तो यह है कि उन्होंने इस दुनिया में आना ही नहीं चुना। आपने उन्हें यहां लाने का फैसला किया है, इसलिए यह एक बहुत ही स्वार्थी निर्णय है।”

इसके साथ ही एक अन्य इंटरव्यू में वह प्रेग्नेंसी के दिनों में संघ’र्ष को लेकर बातचीत करती हैं। उन्होंने बताया कि “मेरे लिए ये जर्नी काफी क’ठिन रही है, खासकर पहले तीन महीने। वे उन तरीकों से कठिन थे जिनकी मुझे उम्मीद भी नहीं थी। यह सफर कितना चु’नौतीपूर्ण होगा यह कोई नहीं बताता। शरीर में हो रही थकावट के अलावा मेरा शरीर हर दिन बदल रहा है।”

वह आगे कहती हैं कि “इसने मेरी नींद की दिनचर्या को भी प्रभावित किया है जैसे कि कभी-कभी मुझे आधी रात में बाथरूम जाना पड़ता है, और फिर ऐसे दिन होते हैं जब मैं सीधे 10-12 घंटे बाहर नहीं निकल पाती थी। इन सभी परिवर्तनों के बावजूद, मैंने अब तक अपने शरीर और स्वास्थ्य से अधिक प्यार और देखभाल नहीं की है।” बता दें कि उनके बच्चे के दुनिया में आने के बाद पूरा कपूर खा’नदा’न खुशी से झूम रहा है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!