भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट के ह’त्या मामले में हर दिन कई खुलासे हो रहे हैं। सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने ह’त्या की साजिश रचने का आरोप कबूल कर लिया है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के फिल्म डायरेक्टर ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है। सीतापुर के रहने वाले एडिशनल डायरेक्टर मोहम्मद अकरम ने बताया है कि ह’त्या से 20 दिन पहले ही उनकी सोनाली फोगाट से बातचीत हुई थी।

मोहम्मद अकरम ने बताया कि सोनाली फोगाट फोन पर काफी परेशा’न थी। उन्होंने कहा था कि एग्रीमेंट का पैसा सुधीर सांगवान यानी कि उनके पीए को म’त देना, वरना वह पैसा मेरे तक नहीं पहुंचेगा। सुधीर सांगवान की वजह से सोनाली फोगाट का एक इवेंट भी साइन नहीं हो पाया था। सुधीर बीते काफी समय से शायद सोनाली को ब्लै’कमे’ल कर रहा था।

उन्होंने बताया कि पहले सोनाली फोगाट से जुड़े सारे फैसले सुधीर सांगवान ही करता था लेकिन बाद में उन्होंने मुझे फोन पर कहा कि आज के बाद सुधीर के नंबर पर फोन मत करना। ना ही कोई डील की बात करना। हम आमने सामने बैठ कर बात करेंगे। पहले मेरी सुधीर सांगवान से अच्छी बनती थी। लेकिन अब नहीं आप यह मान लीजिए कि वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है।

मोहम्मद अकरम ने इसके साथ ही यह भी बताया कि सोनाली फोगाट की मौ’त वाले दिन मैंने सुधीर सांगवान से बात की। उसने बताया कि सोनाली जी को हा’र्ट अटै’क आया है। ऐसा लग रहा था कि जैसे वह दिखावा कर रहा हो। मेरा इवेंट करोड़ों रुपए का होना था। लेकिन सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट को बिना बताए ही दिल्ली ले आया। उसने सोनाली जी को यह कहा था कि मैं आने वाला हूं लेकिन ऐसा नहीं था।

गौरतलब है कि भाजपा नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की गोवा के एक होटल में संदि’ग्ध हा’लात में मौ’त हुई है। पोस्टमार्ट’म की रि’पोर्ट सामने आने के बाद गोवा पु’लिस को ये ह’त्या का मामला लगा था। इस मामले में सोनाली के करीबी दोस्त और पीए सुधीर सांगवान को गि’रफ्तार में लिया गया है।

error: Content is protected !!