एक समय था जब फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा वैल्यू हीरो और हीरोइन की हुए करती थी। लेकिन आज फिल्म को हिट करने में हीरो हीरोइन के साथ साथ साइड रोल निभाने वाले कलाकार का भी हाथ होता हैं। हालांकि पहले भी उनका काफी अहम किरदार होता था। लेकिन जब उनको उनके काम के लिए अच्छी फीस नहीं मिला करती थी। लेकिन साइड रोल निभाने वाले कलाकार और टीवी या फिल्मों में काम करने वाले कॉमेडियन की फीस किसी हीरो या हीरोइन से कम नहीं है।

आज हम आपको भारत के कुछ मशहूर कॉमेडियन की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। इस लिस्ट में पहला नाम राजू श्रीवास्तव का रखा गया है। इन दिनों राजू श्रीवास्तव की हालत काफी गं’भीर है। जिसके कारण वह पिछले कुछ दिनों से अस्पता’ल में भर्ती हैं। बता दें कि वह उन कॉमेडियन में शुमार हैं जिनकी करोड़ों में संपत्ति है।

मिली जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव की कुल संपत्ति 20 करोड़ रुपये है। राजू के बाद अब बात करते हैं, कृष्णा अभिषेक की, कॉमेडी की दुनियां में कृष्णा ने भी खूब नाम कमाया है। उनको टीवी के कई बड़े कॉमेडी शोज में देखा जा चुका है। वह फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, अगर बात करें उनकी कुल संपत्ति की तो उनके पास 22 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

इस तरह से अब बात करते हैं कॉमेडी के किंग और कॉमेडी की क्वीन की, हम बात कर रहे हैं, कपिल शर्मा और भर्ती सिंह की, कपिल शर्मा आज कॉमेडी के बा’दशाह के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं। वह टीवी पर खुद का कॉमेडी शो चलाते हैं, ये शो टीवी का सबसे बड़ा शो है। बता दें कि कपिल की कुल संपत्ति किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उनकी कुल संपत्ति 245 करोड़ रुपये है।

अगर बात करें भारती सिंह की तो उनको आज देश का बच्चा बच्चा जनता है। अपनी कॉमेडी और अपने अंदाज से लोगों का मनोरंजन करने वाले भारती सिंह आज एक बच्चे की मां हैं। वह टीवी के कई कॉमेडी शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह अपने पति के साथ कई बड़े शोज को होस्ट करते हुए भी दिखाई देती हैं। मौजूदा समय में उनकी कुल संपत्ति 22 करोड़ रुपये है।

अब नाम आता है अपने अलग अलग रूप से लोगों का मनोरंजन करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का, सुनील ग्रोवर को कई और नामों से भी जाना जाता है। उनको डॉक्टर गुलाटी, गुत्ती जैसे और भी कई रूप के लिए जाना जाता है। बता दें कि उन्होंने लोगों को हंसा-हंसा कर 18 करोड़ रुपये की संपत्ति बना ली है। वह महीने में 25 लाख से ज्यादा रुपए कमा लेते हैं।

error: Content is protected !!