लॉ’कडा’उन में शाहरुख ने शुरू किया नया काम, घर में बना रहे हैं…

लॉ’कडा’उन में अक्सर हमने ये सोचा कि हमारे चहेते सितारे क्या कर रहे हैं? कई तो लगातार अपनी फ़ोटोज़ और विडीओ सोशल मीडिया में पोस्ट करके अपने बारे में बताते रहे लेकिन कुछ ने बिलकुल चु’प्पी सा’ध ली। हमें ये तो पता चलता रहा कि सलमान अपने फ़ार्म हाउस में रहते हुए लोगों की मदद करते रहे और उन्होंने कुछ म्यूज़िक विडीओ बनने के साथ-साथ खेती करना भी शुरू कर दिया। वहीं बात शाहरुख ख़ा’न की करें तो उन्होंने सभी सितारों को पीछे छो’ड़ते हुए सं’भाल लिया अपने घर का किचन। जी हाँ, ये बात बतायी है शाहरुख की पत्नी गौरी ख़ा’न ने अपने एक इंटरव्यू में।

गौरी ने इस इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख ख़ा’न को कूकिंग का शौक़ है जैसे ही लॉ’कडा’उन लगा तो उनके घर में ड’र के मा’रे बाहर का खाना मंग’वाना बिलकुल ब’न्द कर दिया गया और ऐसे में घर का खाना बनता रहा शाहरुख के हाथ से। शाहरुख ख़ा’न ने पूरी तरह घर के किचन पर क़’ब्ज़ा कर लिया और सभी को उनकी फ़ेवरेट डिश बनाकर खिलाते रहे। गौरी ने ये भी कहा कि शाहरुख को खाना बनाने का शौक़ है और मुझे खाने का। हम तो कहेंगे कि इसे कहते हैं परफ़ेक्ट जोड़ी। कोरो’ना लॉ’कडा’उन के दौ’रान शाहरुख ख़ा’न और गौरी अपने बच्चों के साथ मुंबई वाले घर में ही रहे।


Shahrukh With Family
US से लौ’टे शाहरुख के बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के रूटीन के बारे में पू’छने पर गौरी ने बताया कि आर्यन अपनी फ़िल्म मेकिंग की पढ़ाई कं’प्लीट कर चुके हैं इसलिए वो अपना सारा वक़्त अल’ग-अल’ग तरह की फ़िल्म देखने में लगा रहा है वहीं सुहाना अपनी ऑनलाइन क्लासेस में बि’ज़ी रहती हैं। अबराम भी अपनी स्कूल की पढ़ाई में लगे हैं और सभी इन दिनों परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। लॉ’कडा’उन के दौ’रान ही शाहरुख ने कुछ शू’ट अपने घर से भी किए। वैसे ख़बरों की माने तो लॉ’कडा’उन ख़’त्म होते ही शाहरुख क’मबैक करने की तै’यारी में हैं उनकी दो फ़िल्मों के बारे में कुछ ख़बरें मिल रही हैं। इस बारे में आपको बा’द में बताएँगे फ़िलहाल तो आप हमें ये बताइए कि क्या आप भी शाहरुख के हाथ से बनी कोई डिश खाना चाहते हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *