इन दिनों देश भर में महामा’री कोरो’ना वाय’रस की वजह से सभी की ज़िंदगी में काफ़ी बद’लाव आ गए हैं। आम इंसान ही नहीं बल्कि फिल्म और टीवी इंड’स्ट्री के कलाकार भी काफी परेशान हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड और टीवी इंड’स्ट्री के कई सितारे पेमेंट ना मिलने के कार’ण डि’प्रेशन में जा रहा हैं तो कुछ लोग अपने करियर को सोचते हुए सुसा’इड जैसा बड़ा क़दम उठा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कोरो’ना लॉ’क डा’उन की वजह से फिल्मों की शू’टिंग भी रोक दी गई थी, लेकिन अब जैसे-जैसे देश को खोला जा रहा है वैसे-वैसे फिल्म इंड’स्ट्री भी प’टरी पर लौट रही है और फ़िल्म की शू’टिंग भी दोबारा शुरू कर दी गईं हैं।

ऐसे में सेलेब्स सेट पर रिपोर्ट करने के लिए काफी उत्सुक हैं तो उनके मन में कोरो’ना का ड’र भी हैं। इसी सबके बीच एक्टर कर’ण आनंद अपनी आने वाली फिल्म ‘इट्स ओवर’ की शू’टिंग के लिए तै’यार हैं। एक इंटरव्यू के दौ’रान उन्होंने अपनी अपक’मिंग फिल्म की शू’टिंग के अनुभव के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि महामा’री कोरो’ना वाय’रस और लॉ’क डा’उन के बीच शू’टिंग करना ख’तरे से खा’ली नहीं था। लॉ’क डा’उन के दौ’रान शू’टिंग करना उनके लिए काफी मुश्कि’ल था। ऐसे में शू’टिंग करने पर उन्होंने कहा कि “काफी मु’श्किल था। मैंने हां तो कर दिया था और एक्टर होने के नाते ये मेरे लिए चै’लेंज था। अभी जो स्थिति हैं, उस देखकर लग रहा था कि कोरो’ना जल्दी तो ख’त्म होने वाला है नहीं लेकिन काम तो करना ही पड़ेगा।”

Karan Aanand
फिलहाल कर’ण की फिल्म की शू’टिंग पूरी हो चुकी है और यह रिलीज होने के लिए भी पूरी तरह से तै’यार है। आनंद अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए कहते हैं कि “इसकी स्टोरी लॉ’क डा’उन पर आधा’रित है। इसकी कहानी एक जाने-माने डॉयरेक्टर और एक्ट्रेस की जिंदगी से जु’ड़ी है। ये दोनों मिलते हैं और फिर लॉ’क डा’उन हो जाता है। उसके बाद दोनों की ज’र्नी शुरू होती है। दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। एक नार्थ पोल है तो दूसरा साउथ पोल। डायरेक्टर का 6 एकड़ का फार्म’हाउस है, जिस में वह दोनों फं’स जाते हैं। उस फार्म हाउस पर कोई नौ’कर नहीं है, तो सारा काम इन्हीं को करना पड़ता है। इस काम को करने में दोनों को कितनी परेशा’नियां आती हैं, इस पर आधा’रित है ये कहानी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *