कोरो’ना वा’य’रस का असर पूरे देशभर में दिखाई दे रहा है, वहीं फिल्म इंडस्ट्री भी इसके प्रभाव से अछूती नहीं रही। ऐसे वक्त में सभी सितारे जहां एक ओर घर पर आराम कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स गरीबों और ज़रूरतमन्दों की मदद में लगे हुए हैं। इसी बीच बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाले एक्टर र’णदीप हुड्डा ने कोरो’ना काल में पर्यावर’ण को साफ करने का जिम्मा उठाया है। एक्टर र’णदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और विडियोज़ शेयर किए हैं, जिसमें वह मुंबई के वर्सोवा बीच पर साफ सफाई करते नजर आ रहे हैं। एक्टर की यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वा’य’रल हो रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा ने कैप्शन में लिखा है, “जब पर्यावर’ण की गं’दगी को मैंने देखा तो औरों की तरह मुझे भी ख्याल आया कि यह किसी और का काम है, लेकिन सच यही है कि हम सब लोग इस धरती पर रहते हैं। इसमें हम अब एक साथ है इसलिए यह मेरी भी ज़िम्मेदारी बनती है। मैं अफ़रो’ज़ शा’ह जैसे जमीन पर खु’द उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो मुझ से हो सकता है करता हूं। क्या आप कर रहे हैं ?” इस वीडियो में एक्टर ने बताया कि उन्होंने इस दौरान वर्सोवा बीच से 16 टन कचरा साफ किया है।


Randeep Hooda

र’णदीप हुड्डा के इस काम को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके पोस्ट पर कमेंट कर के खूब तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही र’णदीप हुड्डा फिल्म राधे में दिखाई देंगे। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में र’णदीप हुड्डा के साथ सलमान खा’न और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म राधे मई के महीने में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरो’ना लॉ’क डा’उन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को टा’ल दिया गया।