रियलिटी शो ‘लॉ’कअप’ जब शुरू हुआ था तो शो के मेकर्स का कहना था कि इस जैसा शो रियलिटी शो आज तक नहीं आया है और मेकर्स की ये बात सच साबित होते हुए दिख रही है। ये शो एक के बाद एक रिकॉ’र्ड तो’ड़ रहा है। शो को रिलीज हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन अब भी ये शो रिकॉ’र्ड तो’ड़ने में लगा हुआ है।

दर्शकों को शो के कंटेस्टेंट काफी पसंद आ रहे हैं और इनमें सबसे ज्यादा लोगों की नजरें मुनव्वर फारूकी पर टिकी हुई हैं। इस शो से मुनव्वर की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई हैं। जिस तरह से वह यह गेम खेल रहे हैं, लोगों को वो अंदाज काफी पसंद आ रहा है। शो में हमेशा हंसते और हंसाते रहने वाले स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी हाल ही में रो’ते हुए नजर आए।

उनका रो’ते हुए का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वाय’रल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग भी भा’वुक हो रहे हैं। शो के दौरान एक ऐसा मोमेंट आया जब मुनव्वर अपनी मां को याद करने लगे, तभी उनकी आंखों से आं’सू निकलना शुरू हो गए। उनके आंसुओं को देख न सिर्फ उनके फैंस बल्कि शो में मौजूद बाकी सभी कंटेस्टेंट भी भा’वुक हो गए।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान वहां मौजूद जेलर करण कुंद्रा भी भा’वुक होते हुए नजर आए। इस दौरान करण भावुक होकर मुनव्वर को चुप कराते नजर आए। मुनव्वर को संभालते हुए करण उनसे कहते हैं कि “जब तू हंसता है तो पूरा देश हंसता है। जब तू रो रहा है तो पूरा देश भी रो रहा है। तू पा’गल है क्या।”

करण की इस बात का जवाब देते हुए मुनव्वर कहते हैं कि “तभी तो मैं किसी के आगे रोता नही हूं।” इस दौरान भा’वुक मुनव्वर अपनी मां को याद करते हुए कहते हैं कि “मैं अपने माता-पिता को काफी या’द कर रहा हूं। मैं मां से वादा करके यहां आया था।” इसके बाद करण उनको चुप कराने की कोशिश करते हैं और गले लगा कर बोलते हैं कि सारे हि’न्दुस्ता’न के लोगों की दु’आएं तुम्हारे साथ हैं।

error: Content is protected !!