तैमूर अ’ली ख़ा’न बचपन से ही मीडिया के फ़ेव’रेट रहे हैं और उनके बाहर आते ही सभी उनकी एक झ’लक पाने को बे’ताब हो जाते हैं। तैमूर भी अपने अलग-अलग अन्दाज़ से सभी को लु’भाते हैं। कभी वो मीडिया के लोगों को बाय करते हैं तो कभी टपोरी भाषा में उनसे बात करते हैं सभी नन्हें तैमूर की इन हर’कतों को ख़ूब पसं’द करते हैं। इन दिनों तैमूर के अलग ही अन्दाज़ दिखने लगे हैं कभी वो अलग अन्दाज़ में डा’न्स करते दिखते हैं तो कभी मम्मी करीना की शू’ट में ब्लो ग’न च’लाते दिखते हैं।

लॉ’कडा’उन के इस समय में तैमूर की झ’लक भी लोगों को नहीं मिल रही है, ऐसे में करीना ने अपने इंस्टा से एक फ़ोटो शे’यर की जिसमें उन्होंने एक ख़ूबसूरत सा रंग बिरंगा नेकले’स पहना हुआ है जिसकी ख़ास बात है कि ये नेकलेस करीना के लिए उनके बेटे तैमूर ने बनाया है और ये नेकलेस बना है पास्ता से। करीना से इस फ़ोटो को शे’यर करते हुए लिखा, “पास्ता ला वि’स्ता, तैमूर के हाथों से बनी ज्वेलरी”। जैसे ही फ़ैन्स को पता चला कि ये ख़ूबसूरत ज्वेलरी तैमूर ने अपनी मम्मी के लिए बनायी है तो सभी उस पर तैमूर की तारीफ़ में क’मेंट करने लगे।

Saif- Taimoor
आपको बता दें कि तैमूर का इससे पहले एक विडीओ सामने आया था जिसमें वो एक शेफ़ के साथ किचन गार्डन में सब्ज़ियाँ का’टते न’ज़र आ रहे थे। तो इसका मतलब है तैमूर बचपन से ही कुकिंग में इंट्रे’स्ट दिखाना शुरू कर दिया है। वैसे बात तैमूर की मम्मी करीना की करें तो इस लॉ’क डा’उन में वो अपना वक़्त इंस्टा को दे रही हैं जबकि सैफ़ अली ख़ान किताबों में वक़्त बि’ता रहे हैं। उनके बो’र होने का तो सवा’ल ही नहीं उठता क्योंकि उनके पास तैमूर है जो उन्हें किसी न किसी काम में उल’झाए रखता होगा और उन्हें इसी तरह का कोई न कोई प्यारा गिफ़्ट मिलता रहता होगा।