मुम्बई: देशभर में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अब आंकड़े एक लाख को पार कर चुके हैं, सरकार ने इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन लागू किया है. चौथे चरण का लॉक डाउन शुरू हो गया है लेकिन कई प्रवासी अभी भी अपने घर तक नहीं पहुँच पाए हैं.हालाँकि कई ऐसे लोग भी हैं जो लोगों की मदद में लगे हुए हैं. इन्हीं में से एक हैं अभिनेता सोनू सूद.

सूद लोगों की मदद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मुंबई में फँ’से एक छात्र की मदद के लिए भी आगे आये हैं. एक छात्र ने उनसे गुहार लगाई कि वो उनकी मदद करें. मुंबई शहर के ठाने इलाक़े में फँ’से इस छात्र ने ट्विटर पर लिखा,”सोनू सूद सर मैं एक छात्र हूं और ठाणे में फंसा हुआ हैं. मेरी कोई मदद नहीं कर रहा. मेरी मां बहुत बीमार है और वह मेरे लिए काफी चिंतित है. मुझे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जाना है. आप ही मेरी आखिरी उम्मीद हो. कृप्या मेरी मदद करें सर.”


सोनू सूद ने छात्र के ट्वीट पर अपना जवाब लिखा,”अपनी मां से कहो कि वह जल्द ही तुम्हें देखेंगी.” सोनू सूद ने पिछले दिनों कई ऐसे काम किये हैं जिसकी वजह से लोग उनकी दरियादिली के फैन हो गए हैं. वो लगातार काम कर रहे हैं. सबसे अच्छी बात ये है कि वो ख़ुद इसका कोई प्रचार भी नहीं कर रहे हैं. सोनू की इस दरियादिली को हमारी तरफ़ से भी सलाम.