इन दिनों कोरोना संक्र’मण के चलते सभी अपने- अपने घरों में रहने पर मज’बूर हैं ऐसे में सबसे ज़्यादा बो’र हमारे स्टार्स ही हो रहे हैं जो आए दिन शू’ट, प्रमो’शन या आउ’टिंग पर होते हैं। लेकिन इन दिनों उन्हें घर पर रहना प’ड़ रहा है और करना प’ड़ रहा है घर का काम। ऐसे में स्टार्स इसका ही विडीओ बनाकर पोस्ट करते हैं। कोई किचन का विडीओ डालता है तो कोई साफ़- सफ़ाई या ए’क्सर्सायज़ का लेकिन शाहिद कपूर ने तो अपने बे’डरूम का ही विडीओ पोस्ट कर दिया। इस विडीओ में शाहिद और उनकी पत्नी मीरा बे’ड पर हैं और शाहिद मीरा को टी’ज़ कर रहे हैं।

इस विडीओ पर शाहिद मुँह बनाकर जीभ दाँतों से लगाकर बार- बार “से’क्सी..से’क्सी” कहते हैं और इस बात पर बे’ड पर ले’टीं मीरा मुँह बनाती नज़’र आती हैं। मीरा अपने फ़ोन पर लगी हैं और वो शाहिद की इस हर’कत से तं’ग हो रही हैं। ऐसे में भी शाहिद ने मस्ती करता हुआ ये विडीओ बनाकर सोशल मीडिया में शे’यर किया और लिखा कि “क्वा’रंटा इन के दिनों में हम और मेच्यो’र और समझदार होते जा रहे हैं।” बता दें कि शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं। शाहिद की तरह ही मीरा राजपूत के भी कई फ़ालोअर हैं और वो भी एक से’लेब्रि टी मानी जाती हैं।

Shahid- Meera
मीरा राजपूत अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से घर की फ़ोटोज़ पो’स्ट करती हैं। यही नहीं वो शाहिद और उनकी बेटी के कई विडीओज़ भी पो’स्ट करती हैं। दो बच्चे होने के बाद भी मीरा ने ख़ुद को काफ़ी में’टेन किया हुआ है और शाहिद उन पर जा’न छि’ड़कते हैं। बात करें शाहिद कि फ़िल्मों की तो 2019 में आयी कबीर सिंह को लोगों ने काफ़ी पसंद किया। ख़’बरें हैं कि इस फ़िल्म के बाद से शाहिद ने अपनी फ़ी’स भी ब’ढ़ा दी है। उनकी आने वाली फ़िल्म जर्सी की शू’ट ऑ’ल्मोस्ट पूरी हो चुकी है, इस फ़िल्म की शू’ट के दौ’रान शाहिद को होंठों पर चो’ट आयी थी। फ़िलहा’ल शाहिद फ़ैमिली के साथ वक़्त बि’ता रहे हैं।