मुम्बई: कोरोना वायरस ने हम सभी की ज़िन्दगी को रोक दिया है. इस वक़्त हालत ये है कि लगभग सभी काम रुके हुए हैं और हम सभी अपने घरों में बैठे हैं. हालाँकि इस वक़्त घरों में बैठे रहना ही बेहतर है क्यूँकि सेल्फ़-क्वारंटाइन ही कोरोना को हराने में कारगर हो सकता है. बॉलीवुड सितारे भी इन दिनों अपने अपने घरों में बैठे हैं. हालाँकि ज़्यादातर सितारे सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटीज़ के ज़रिए लोगों से जुड़ने की कोशिश भी कर रहे हैं.

इन्हीं में एक नाम है सारा अली ख़ान. सारा मौजूदा दौर की उभरती हुई सितारा हैं. उनकी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर आ चुकी हैं. सारा ने इन फ़िल्मों के ज़रिए दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. उन्होंने अपने छोटे से करीअर में कामयाबी और नाकामयाबी दोनों का स्वाद चख लिया है. उनकी हालिया फ़िल्म ‘लव आजकल 2’ टिकट खिड़की पर कोई कमाल न दिखा सकी. फ़िल्म तो पिट गई लेकिन सारा की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आयी है.

Sara Ali Khan

सारा इन दिनों इन्टरनेट पर अपना जलवा बनाये हुए हैं. उनकी फ़ोटो जैसे ही नेट पर आती है कमाल हो जाता है.इन दिनों सारा की एक फ़ोटो बहुत जलवा बिखेरे हुए है. सारा ने एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो सधे हुए अंदाज़ में दिख रही हैं. उनकी बैकलेस ड्रेस के भी ख़ूब चर्चे हो रहे हैं तो उनके मासूम चेहरे की क़ाति’लाना अदा भी ख़ूब क़हर ढा रही है.

इन्स्टा पर आयी इस फोटो में उन्होंने कैप्शन लिखा है,”दिल, दिमाग़ और आत्मा पर लॉकडा’उन नहीं लगा है.” सारा की ये फ़ोटो उनके चाहने वालों को पसंद आ रही है. उन्होंने इस तस्वीर में ख़ूबसूरत लहँगा पहना है जिसमें वो ख़ूब फब रही हैं. सिने पर्दे पर उनकी फ़िल्म हमें कब देखने को मिलेगी ये तो लॉक डाउ’न के बाद ही कुछ निश्चित होगा तब तक उनके सोशल मीडिया अकाउंट में ज़रूर जुड़ा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *