लाईगर ने छठे दिन कमाए सिर्फ़ इतने रुपए, साउथ की इस फ़िल्म ने छुआ 100 करोड़ का आँकड़ा..

बॉलीवुड से ज्यादा आजकल साउथ की फिल्में बड़े पर्दे पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। एक के बाद एक कई हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। लाल सिंह चड्ढा के बाद अब लाइगर की हालत भी खराब हो गई है। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे की यह फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में नाकामयाब साबित हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6 दिनों के अंदर लाइगर की कमाई इतनी कम हुई है कि यह फिल्म अपनी लागत भी पूरी नहीं कर पा रही है। यहां तक कि इस फिल्म को सिनेमाघरों ने हटाने का फैसला भी कर लिया है। दूसरी तरफ देखा जाए तो साउथ की ही एक छोटे बजट वाली फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म का नाम है थिरुचित्रम्बलम।

इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार धनुष के अभिनय की काफी सराहना हो रही है और यह फिल्म काफी बढ़िया कमाई भी कर रही है। आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर बीते हफ्ते रिलीज हुई थी। छठे दिन फ़िल्म ने 1 करोड़ बीस लाख रुपए ही कमाए. अब इस फिल्म की कुल कमाई 38.04 करोड़ रुपये हो चुकी है।

वही साउथ सुपरस्टार धनुष और नित्या मेनन की फिल्म थिरुचित्रम्बलम को रिलीज हुए 2 हफ्ते हो गए हैं। यह फिल्म के हिंदी फिल्मों को टक्कर दे रही है। 30 करोड़ के बजट से बनी एक फिल्म अपनी लागत से दोगुनी कमाई कर चुकी है। दुनिया भर में इस फिल्म ने 101 करोड रुपए की कमाई की है।

इसके अलावा एक और फिल्म भी लोगों को काफी पसंद आ रही है जिसमें तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम अहम् भूमिका में हैं। इस फिल्म का नाम है कोबरा। जिसका दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग हो रही है और अब तक इस फिल्म ने लगभग 6 करोड का कलेक्शन भी कर लिया है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!