बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अपनी एक्टिंग की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाई। लेकिन बच्चे ये काम करने में नाका’म रहे। जैसे कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी। उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री तो मा’री लेकिन लोगों को उनकी एक्टिंग इतनी पसंद नहीं आई कि उनको जावेद जाफरी की ट’क्कर का कहा जा सके। लेकिन आपको बता दें कि जो काम जावेद जाफरी के बेटा नहीं कर पाया वो काम उनकी बेटी कर रही है।

इस समय आप सोच रहे होंगे कि जावेद जाफरी की बेटी तो अब तक किसी फिल्म में नजर ही नहीं आई, तो आपको बता दें कि उन्होंने फिल्म में आए बिना ही अपनी फैन फॉलोइंग इतना कर ली है कि वह किसी सेलेब से कम नहीं हैं। हम बात कर रहे हैं जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी की, अलाविया ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है।

लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले हैं। हो सकता है उनकी लेटेस्ट तस्वीर देख आप भी उनके दीवाने हो जाएं। अलाविया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो ऐसी तस्वीर शेयर की हैं, जिनको देख लोगों की नजरें उनके ऊपर से हट ही नहीं रही हैं।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अलाविया अपनी कार में बैठी हुई हैं। उनके इस सिंपल से लुक पर लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने हरे रंग का टॉप पहन रखा है और बड़े ही प्यारे अंदाज में कैमरे की ओर देख रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वह कैमरे से निगाह चु’रा लेती हैं और अपने होटों से पाउट बना लेती हैं। दोनों ही तस्वीरों पर लोग लगातार प्यार बरसा रहे हैं। खबर है कि वह जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री मा’र सकती हैं।

error: Content is protected !!