बॉलीवुड में सालों अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वालीं लता मंगेशकर के चाहने वाले अब भी बड़ी संख्या में हैं। 90 साल की लता मंगेशकर सोशल मीडिया के ज़रिए बहुत अक्टिव रहती हैं और अपने फ़ैन्स से बातचीत करती रहती हैं यही नहीं वो अक्सर रिएलिटी शो, क्रिकेट और देश के कई मुद्दों पर भी अपनी बात रखती हैं। लेकिन कल रात उन्हें लेकर एक ऐसी ख़बर आयी जिसने सोशल मीडिया और देश को स्तब्ध कर दिया है।

कल देर रात क़रीब डेढ़- ढाई बजे के क़रीब लता मंगेशकर को चेस्ट पेन की शिकायत पर ब्रीच क़ैदी अस्ताल में भर्ती करवाया गया है। वो इस समय ICU में भर्ती हैं। जबसे ये ख़बर आयी है तभी से उनकी सेहत को लेकर तरह-तरह की अफ़वाहें भी आने लगी हैं। ख़बरें ये तक आयीं कि लता मंगेशकर वेंटिलेंटर में हैं जबकि उनकी भांजी ने इस बात से साफ़ इंकार किया और कहा कि वो अभी धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही हैं। लता मंगेशकर की बहन मीना की बेटी ने सभी को लता मंगेशकर की सेहत की जानकारी देते हुए बताया कि “उन्हें चेस्ट इंफ़ेक्शन की शिकायत हुई जिसके कारण चेस्ट पेन हुआ। उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है”

वहीं भारत रत्न लता मंगेशकर की PR टीम ने भी उनकी सेहत का हाल बताते हुए कहा कि “वो एक फ़ाइटर हैं और वो ठीक हो रही हैं। एक गायिका होने के कारण उनके लंग्स में वो ताक़त हैं जो उन्हें ठीक होने में मदद कर रहा है। जैसे ही लता जी डिस्चार्ज होकर घर लौटेंगी हम आप सभी को अपडेट करेंगे” देश भर में लता मंगेशकर की सेहत के लिए प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया है। बॉलीवुड सितारे भी लता मंगेशकर के स्वस्थ होने के संदेश दे रहे हैं।