बहुप्रतीक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज़ होने के लिए तैयार है. 11 अगस्त को ये फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है और इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए फ़िल्म के हीरो आमिर ख़ान और हीरोइन करीना कपूर करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुँचे. शो के दौरान कई मज़ेदार बातें दोनों स्टार्स ने कीं. आमिर ख़ान जहाँ सादा लिबास में नज़र आए वहीं करीना ख़ूबसूरत फैशनेबल कपड़ों में नज़र आयीं.

करीना ने शो में अपनी हर ऊँगली में अलग-अलग रँग की नेल-पॉलिश लगाई थी. उनकी नेल-पॉलिश के बारे में जब करण ने पूछा तो करीना ने इसका बहुत अच्छा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ये रेनबो जैसा है. करण ने जब फ़िल्म के बारे में बात की तो आमिर ने बताया कि पहले उनका ख़याल किसी यंग अभिनेत्री को लेने का था.

उनका ख़याल था कि फ़िल्म दो लोगों की ज़िन्दगी के जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की ज़िन्दगी को दिखाती है. ऐसे में डी-एजिंग की ज़रूरत अभिनेत्री के लिए नहीं पड़ेगी. इसलिए किसी यंग एक्ट्रेस को चुनने के लिए एक एड देख रहे थे जिसमें करीना भी थीं. एड देखते वक़्त फ़िल्म के निर्देशक अदवैत और आमिर की निगाहें करीना पर टिक गईं.

करीना को कांटेक्ट किया गया और स्क्रीन टेस्ट के लिए कहा गया, ये पहला मौक़ा था जब करीना को किसी फ़िल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट देना पड़ा हो. करीना ने इस सिलसिले में अपने पति सैफ़ अली ख़ान से बात की और कहा कि आमिर ने स्क्रीन टेस्ट के लिए कहा है. इस पर सैफ़ ने आमिर की तारीफ़ की और कहा कि सिर्फ़ आमिर ही ऐसा कह सकता है.

करीना ने स्क्रीन टेस्ट में हिस्सा लिया और स्क्रीन टेस्ट के दौरान ही निर्देशक ने उन्हें रूपा का रूप मान लिया. इसके बाद स्क्रीन टेस्ट को बिना देखे ही करीना को लाल सिंह चड्डा में रूपा का किरदार मिला. लाल सिंह चड्ढा में इस तरह करीना कपूर का चयन हुआ.

error: Content is protected !!