‘लाल सिंह चड्ढा’ के खरा’ब प्रदर्शन से आमिर खा’न का बड़ा नुक’सान, बंद हुई गुलशन कुमार की बायोपिक…

म्यूजिक इंडस्ट्री में गुलशन कुमार का सबसे बड़ा नाम है। आज बच्चे से लेकर बड़ा हर कोई उनको पहचानता है। हालांकि अब वह हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन आज भी हर कोई उनके नाम से वाकिफ है। उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघ’र्ष करने के बाद इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। उनकी जिंदगी ऐसी है जिसे किसी फिल्म की कहानी हो। उनकी जिंदगी की कहानी को देखते हुए ही गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मुगल’ बनाने का फैसला किया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता आमिर खा’न इस बायोपिक में गुलशन कुमार का किरदार निभाने वाले थे। लेकिन आमिर खा’न की पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता को देखते हुए अब ‘मुगल’ पर रो’क लगा दी गई है। बताया जा रहा है कि अब गुलशन कुमार की बायोपिक पर पूर्ण विराम लगा दिया गया है।

इसके पीछे दो कारण बताए जा रहे हैं। पहला कारण ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ख’राब प्रदर्शन और दूसरा कारण इसके निर्देशक और टी सीरीज के बीच चल रही अ’नब’न। मिली जानकारी के अनुसार ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद ही इस फिल्म की शू’टिंग शुरू होनी थी। लेकिन अब इसकी शू’टिंग को रो’क दिया गया है और ‘मुगल’ के निर्देशक सुभाष कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ पर काम शुरू करने का फैसला किया है।

पहले बताया जा रहा था कि खुद आमिर खा’न ने ही इस फिल्म में काम करने से इं’कार कर दिया था। लेकिन बाद में खबर मिली है कि फिल्म में पैसा लगा रही कंपनी टी सीरीज ने इसकी शू’टिंग अनिश्चित काल के लिए टा’ल दी है। बता दें कि इस बायोपिक के लिए सबसे पहले अक्षय कुमार को चुना गया था। लेकिन भूषण कुमार और अक्षय के बीच कथित अनबन के कारण अक्षय कुमार ने काम करने से इं’कार कर दिया था। जिसके बाद आमिर खा’न को इस फिल्म के लिए चुना गया।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!