बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई ऐसी बातें सामने आती हैं कि स्टार्स तो क्या उनके फ़ैन्स भी चौंक जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ भी। बिहार के एक क़स्बे में रहने वाले एक स्टूडेंट ने उन्हें बना लिया है अपना पापा, जी हाँ हमारी तरह ही चौंक गए थे इमरान हाशमी भी। हाल ही में बिहार के एक स्टूडेंट का एडमिट कार्ड वायरल हो गया और इसका कारण था उस एडमिट कार्ड में लिखा लड़के के माता-पिता का नाम।

इस लड़के ने अपने पिता के नाम की जगह लिखा था इमरान हाशमी का नाम। अब आप सोचेंगे कि ये कोई बड़ी बात तो नहीं क्योंकि यही नाम किसी और का भी हो सकता है। पर हम आपको और भी चौंकाने वाली बात बताते हैं। इस लड़के ने न सिर्फ़ इमरान को अपना पिता बताया बल्कि इसने अपनी माँ के नाम की जगह लिखा है सनी लियो’नी का नाम। इमरान हाशमी को पिता और सनी को अपनी माँ बताने वाला ये लड़का बिहार की भीमराव अम्बेडकर यूनिवर्सिटी में बीए सेकेंड इयर का स्टूडेंट है।

Sunny Leone
लड़के का नाम है कुंदन ये लड़का धनराज महतो डिग्री कॉलेज का स्टूडेंट है। इसने अपने पते की जगह रेड लाइट एरिया भी लिखा है। यूँ तो इस बात में कॉलेज में हो रही लापरवाही पर बातें बन रही हैं लेकिन इस बात के काफ़ी मज़े भी लिए जा रहे हैं। सबसे मज़े की बात तो ये है कि जैसे हाई इस फ़ोटो पर एक्टर इमरान हाशमी की नज़र पड़ी कि उन्होंने अपनी सफ़ाई पेश करने में देर नहीं की। मज़ाक़िया लहजे में इमरान ने ट्वीट किया ” मैं क़सम खाता हूँ, वो मेरा नहीं है” इस ट्वीट के बाद इमरान के फ़ैन्स ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *