हम कई बार ये सोच भी नहीं पाते हैं कि हमारे चहेते फ़िल्मी सितारे किस तरह की मज़ेदार हरक’तें करते होंगे। एक ऐसा ही क़ि’स्सा सामने आया है। एक इंटरव्यू में जब पू’छा गया कि किसी भी स्थिति में दीपिका पादुकोण आ’दमियों का बाथरूम इस्ते’माल करेंगी या नहीं। ऐसे में इसका जवाब देते हुए अनन्या पांडे ने कहा कि दीपिका ऐसा कर सकती हैं जबकि दीपिका के को- स्टार सिद्धांत ने कहा कि वो ऐसा नहीं करेंगी।

दोनों को चौं’काते हुए दीपिका ने बताया कि वो ज़रूर ऐसा कर सकती हैं बल्कि उन्होंने ऐसा किया भी है। इस बारे में बताते हुए दीपिका ने वो क़ि’स्सा बताया जब उन्होंने ऐसा किया था। दीपिका ने बताया कि इस दौ’रान उनके साथ आलिया भी थी। दीपिका ने बताया कि ये वाक़या ब’र्लिन का है जहाँ वो एक कंसर्ट में थी। वहाँ जो गाना चल रहा था वो दीपिका और आलिया को ख़ास पसंद नहीं आ रहा था तो दोनों बाह’र आ गयीं।

दोनों को लगा कि उन्हें वॉश्रू’म जाना चाहिए। दोनों वहाँ पहुँची तो उन्होंने देखा कि वहाँ लम्बी लाइन लगी हुई थी। उन्हें इतनी दे’र रु’कना मुमकिन नहीं लगा तो दोनों सीधे आदमियों के वॉश्रू’म की तरफ़ चले गए। वहाँ उतनी सफ़ाई तो नहीं थी लेकिन उस समय उन्हें इस बात से फ़’र्क़ नहीं पड़ा। ये बता बताते हुए दीपिका ने बताया कि उन्हें अगर कभी वॉश्रू’म जाने की बेहद ज़रूरत हो तो उन्हें इन बाक़ी चीज़ों से फ़’र्क़ नहीं प’ड़ता।

अब उनका ये जवाब सुनकर लोगों को मज़ा आ रहा है। ये कहा जा सकता है कि वो दोनों लकी थीं कि उस समय पुरुषों का वॉ’श्रूम ख़ाली था वरना माम’ला कुछ अलग भी हो सकता था। आलिया और दीपिका एक- दूसरे के साथ अच्छा बॉंड शेयर करती हैं। आलिया रणबीर और दीपिका रणवीर साथ में छुट्टियाँ म’नाने भी जा चुके हैं। यूँ तो दीपिका और रणबीर पहले रिलेशन में रह चु’के हैं लेकिन दोनों को इस तरह मिलने- जुलने में किसी तरह की कोई परे’शानी नहीं होती।

error: Content is protected !!